कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने उड़ाया को-स्टार का मजाक, बोले- मामा का नाम ले-लेकर...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आना कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) पर भारी पड़ जाता है. दरअसल, शो में आकर अक्षय कुमार कृष्णा अभिषेक का मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि मामा का नाम ले-लेकर पैसे लूटता है.

कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने उड़ाया को-स्टार का मजाक, बोले- मामा का नाम ले-लेकर...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उड़ाया कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार का मजाक

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने उड़ाया कृष्णा अभिषेक का मजाक
  • अक्षय कुमार बोले- मामा का नाम ले लेकर पैसे लूटता है
  • द कपिल शर्मा शो का वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

सोनी टीवी का धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. अपने सभी किरदारों के साथ मिलकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कार्यक्रम में आए लोगों के साथ मस्ती मजाक करने के अलावा उनसे सवाल भी पूछते हैं. इस बार 'द कपिल शर्मा शो' में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की टीम के साथ एंट्री करेंगे. लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि अक्षय कुमार का आना कपिल शर्मा के को-स्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) पर भारी पड़ जाता है. दरअसल, शो में आकर अक्षय कुमार कृष्णा अभिषेक का मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि मामा का नाम ले-लेकर पैसे लूटता है. 

बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की फोटो, बोले- पुलिस वाले शांति से खड़े थे, ऑटो इनसे आकर टकराया है...


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को भांजा मसाज के बारे में बताते हैं. उन्होंने कहा, "भांजा मसाज में एक मामा होता है, जो मेहनत करता है, फिल्म इंडस्ट्री में नाम बनाता है. उसके बाद एक सुस्त भांजा आता है, जो उस मामा का नाम ले लेकर लोगों से पैसे लूटता है." अक्षय कुमार की ये बातें सुनकर जहां कृष्णा अभिषेक अपना सिर पकड़ लेते हैं तो वहीं शो में मौजूद बाकी लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. 

Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान की, सलमान द्वारा, सलमान के फैन्स के लिए है 'दबंग 3'

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) स्टारर 'गुड न्यूज' (Good Newwz) इसी महीने 27 तारीख को रिलीज हो रही है. फिल्म में चारों ही कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) की बात करें तो इस हफ्ते कार्यक्रम के सौ एपिसोड पूरे हो जाएंगे. इससे इतर द कपिल शर्मा शो अपने किरदारों और कंटेंट के बल पर हमेशा टीआरपी की रेस में आगे रहता  है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...