NDTV Khabar

बच्ची के इस डांस को देखकर आलिया खुद को रोक नहीं पाईं, मंच पर चढ़कर लगाए ठुमके , देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) संग अपनी आगामी फिल्म कलंक (Kalank) के प्रमोशन में जुटी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्ची के इस डांस को देखकर आलिया खुद को रोक नहीं पाईं, मंच पर चढ़कर लगाए ठुमके , देखें Video

Alia Bhatt ने किया सुपर डांसर के सेट पर किया डांस

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) संग अपनी आगामी फिल्म कलंक (Kalank) के प्रमोशन में जुटी हुई है. इस दौरान फिल्म की पूरी टीम कई रियलटी शोज में पहुंच रही हैं. इस कड़ी में कलंक (Kalank) फिल्म की टीम  डांस सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) के सेट पर पहुंची. वहां एक प्रतियोगी रुप्सा (Rupsa) ने कलंक फिल्म के गाने 'घर मोरे परदेसिया' (Ghar More Pardesiya) पर डांस किया. प्रतियोगी का डांस देखने के बाद आलिया (Alia Bhatt) उत्साहित हो गईं और मंच पर उनके साथ डांस करने के लिए पहुंच गईं. शो के प्रोमोज में इसकी झलक देखी जा सकती है. नाडियावाला ग्रैंड सन के इंस्टाग्राम पेज पर इसका वीडियो शेयर किया गया है. 


रुप्सा (Rupsa) के डांस को देखने के बाद न सिर्फ आलिया (Alia Bhatt) हैरान थीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी आश्चर्य में थीं. रुप्सा (Rupsa) के डांस को देखने के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कहा कि जो काम आपने जो 6 साल की उम्र में कर लिया है वह अच्छे-अच्छे लोगों से और बड़े-बड़े लोगों से नहीं होता है. रुप्सा के डांस को देखने के दौरान आलिया (Alia Bhatt) के एक्सप्रेसन भी देखने लायक थे. यह एपिसोड शनिवार-रविवार को प्रसारित किया जाएगा. फिल्म में इस गाने में आलिया भट्ट ने यह डांस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के सामने किया है. 

टिप्पणियां

'कलंक (Kalank Teaser)' की कहानी 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है.'कलंक (Kalank Teaser)' का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक (Kalank)' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौह और साजिद नाडियाडवाला हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement