Happy Birthday Alia Bhatt: आलिया के साथ डेब्यू करना चाहता है ये TV एक्टर, कुछ यूं जताई इच्छा

सिनेमा से लेकर टीवी जगत में आलिया भट्ट के कई फैन हैं. ऐसे ही एक फैन नए टीवी शो ‘बेपनाह’ में नजर आने जा रहे सहबान अजीम भी हैं.

Happy Birthday Alia Bhatt: आलिया के साथ डेब्यू करना चाहता है ये TV एक्टर, कुछ यूं जताई इच्छा

आलिया भट्ट के फैन हैं एक्टर सहबान अजीम

खास बातें

  • 25वां जन्मदिन मना रहीं आलिया भट्ट
  • आलिया के फैन हैं टीवी एक्टर सहबान अजीम
  • 'बेपनाह' में जल्द आएंगे नजर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट आज 25 साल की हो गई हैं और वे अपना जन्मदिन काम करते हुए मना रही हैं. वे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बुल्गारिया में कर रही हैं. आलिया के साथ फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर हैं. आलिया का जन्म 15 मार्च, 1993 में हुआ था. पिता महेश फिल्म डायरेक्टर थे और मम्मी सोनी राजदान एक्ट्रेस तो ऐसे में फिल्मों का शौक तो होना ही था. आलिया भट्ट ने अपने छोटे से करियर में इतने वेरायटी के रोल किए हैं कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और बॉलीवुड में वे एक सधी हुई अदाकारा के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. सिनेमा से लेकर टीवी जगत तक में उनके कई फैन हैं. ऐसे ही एक फैन नए टीवी शो ‘बेपनाह’ में नजर आने जा रहे सहबान अजीम भी हैं.

25 साल की हुईं Alia Bhatt, देखें बचपन से अब तक की 12 Unseen Photos
 

 

(@sehban_azim) on

Bepannaah: जेनिफर विंगेट को हुआ इस शख्स से प्यार, लेकिन रहस्य और रोमांच से भरी है उनकी Love Story

सहबान अजीम ‘दिल मिल गए’ जैसे सीरियल से खास पहचान बना चुके हैं और अब वे ‘बेपनाह’ में जेनिफर विंगेट के साथ नजर आएंगे. कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की थी. जब उनसे यह पूछा गया कि अगर उन्हें बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करना हो तो वे किस एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना चाहेंगे.
 
 

(@aliaabhatt) on

Bepannaah: माया के बाद जोया बन टीवी पर लौटीं जेनिफर विंगेट, इमोशनल कर देगा Promo

सहबान ने आलिया भट्ट का नाम लिया और कहा, ‘आलिया एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उनकी अदाकारी जादुई है. अगर आप किसी अच्छे कलाकार के साथ काम करते हैं तो आपका काम भी बेहतर हो जाता है. एक अच्छी अदाकारा के साथ यह बात भी नहीं भूलनी चाहिए कि वे बहुत खूबसूरत भी हैं, उनके साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा.’

VIDEO: टीम 'रेड' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com