अली गोनी बिग बॉस में करने जा रहे हैं एंट्री, जैस्मीन भसीन के हैं अच्छे दोस्त

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री होने जा रही है. उनक दोस्त जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) पहले से ही शो में हैं.

अली गोनी बिग बॉस में करने जा रहे हैं एंट्री, जैस्मीन भसीन के हैं अच्छे दोस्त

बिग बॉस में हो रही है अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री

खास बातें

  • बिग बॉस में हो रही है अली गोनी की एंट्री
  • वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बनेंगे हिस्सा
  • जैस्मीन भसीन के हैं अच्छे दोस्त
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री होने जा रही है. जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) पहले से ही शो में हैं और उन्हें अली गोनी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड बताया जाता है. लेकिन अली गोनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह जैस्मीन भसीन को अच्छे से खेलने की सलाह भी दे रहे हैं. इस तरह अली गोनी के बिग बॉस में को लेकर अब कन्फर्म हो गया है. इस तरह अली गोनी के खेल में आने से इसमें नया ट्विस्ट आने की उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर घर में आईं कविता कौशिक पहले ही हफ्ते घर से एविक्ट हो चुकी हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अली गोनी (Aly Goni) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2012 में एमटीवी स्पिलिट्सविला में हिस्सा लिया था. उसके बाद वह स्टार प्लस के शो में 'यह है मुहब्बतें' में रोमी भल्ला के किरदार में नजर आए और 6 साल तक इस सीरियल का हिस्सा रहे. अली गोनी 'कुछ तो है तेरे मेरे दरम्यान' में भी राज कपूर का किरदार निभा चुके हैं. अली कलर्स के कॉमेडी शो 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ चुके हैं. वहीं अली गोनी ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' और 'नच बलिये' में भी हिस्सा लिया था, और वह फानलिस्ट बने थे. अली गोनी जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं.