Amazon Prime Video की मची धूम, इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स की दो श्रेणियों में किया गया नामित

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) इन दिनों अपने धाकड़ कंटेट की वजह से दर्शकों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है.

Amazon Prime Video की मची धूम, इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स की दो श्रेणियों में किया गया नामित

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) इन दिनों अपने धाकड़ कंटेट की वजह से दर्शकों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है. इसी का नतीजा है कि अब इंटरनेशनल अवॉर्ड में भी अमेजन प्राइम वीडियो की धूम मची है. अपने सम्मोहक कंटेंट के साथ एक वैश्विक मंच पर छाप छोड़ते हुए अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) को आज प्रतिष्ठित 2020 इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में दो श्रेणियों में नामित किया गया है. एक तरफ, प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित अमेजन ओरिजिनल सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज ने सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी सीरीज़ श्रेणी में नामांकन प्राप्त किया है. 

मीका सिंह ने किसानों को लेकर किया Tweet, बोले- दीपिका, कंगना और रिया के लिए बेताब हैं लेकिन...

वहीं, अभिनेता अर्जुन माथुर को टाइगर बेबी और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित अमेजन ओरिजिनल सीरीज मेड इन हेवन में अपनी उत्कृष्ट परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए नामांकित किया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) से भारत मूल की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने साझा करते हुए कहा, “यह गर्व और सम्मान का अवसर है कि हमारे भारतीय मूल ने इन प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन के साथ मान्यता प्राप्त की है. हम लगातार ऐसी कहानियां बनाने का प्रयास करते हैं जो स्थानीय हों, लेकिन भूगोल, राष्ट्रीयता और जातीयता की सभी सीमाओं को पार कर सकती हैं और ये नामांकन इस बात की पुष्टि करते हैं कि हम सही रास्ते पर हैं. हम इस नामांकन से रोमांचित हैं और प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस, टाइगर बेबी और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ इस पल को साझा करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर ने Video शेयर कर फैन्स से बयां किया दर्द, सालों से इस बीमारी से गुजर रहीं एक्ट्रेस

प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित, फोर मोर शॉट्स प्ली. सर्वश्रेष्ठ हास्य श्रृंखला श्रेणी में एकमात्र भारतीय टाइटल है और अर्जुन माथुर भी एक अभिनेता द्वारा सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस की श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करने वाले एकमात्र भारतीय हैं. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) लगातार तीन वर्षों से अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन का हिस्सा रहा है, जहां अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज को 2018 में बेस्ट ड्रामा सीरीज़ के लिए नामांकित किया गया था और प्लेटफॉर्म की पहली अनस्क्रिप्टेड ऑरिजिनल सीरीज द रीमिक्स को 2019 में सर्वश्रेष्ठ नॉन-स्क्रिप्टेड एंटरटेनमेंट अवार्ड के लिए नामांकित किया था.