Amazon Prime Video ने मिर्जापुर के फैन्स का आभार व्यक्त करते हुए वीडियो किया रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के सबसे लोकप्रिय शो 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन के लिए इंतजार अपने चरम पर है.

Amazon Prime Video ने मिर्जापुर के फैन्स का आभार व्यक्त करते हुए वीडियो किया रिलीज

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के सबसे लोकप्रिय शो 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन के लिए इंतजार अपने चरम पर है. पहला सीजन बेहद सफल रहा था, नजीतन यह ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे पसंदीदा शो में से एक बन गया था. ऐसे में, मिर्जापुर के दूसरे सीजन के प्रति उत्साह अपने चरम पर है और अब मिर्जापुर के प्रत्येक प्रशंसकों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, प्लेटफॉर्म द्वारा एक झलक साझा की गई है.

Preity Zinta ने किचन गार्डन में उगाए लाल-लाल टमाटर, पौधे से तोड़ यूं खुश हुईं एक्ट्रेस- देखें Video

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने एक शो-रील बनाई है जिसमें मिर्जापुर के प्रति प्यार और पागलपन को दर्शाया गया है. इस दिलचस्प वीडियो में उन विभिन्न तरीकों को दिखाया है जिसके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से कांटेक्ट करने की कोशिश की है जिसमें उन्हें पर्सनल मैसेज से ले कर कमैंट्स और ट्वीट्स शामिल है. यहां तक ​​कि अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए फैंस ऑन-ग्राउंड इवेंट्स में भी शिरकत कर चुके हैं. 

Newsbeep

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने यूं किया बॉलीवु़ड गरबा, Video 4 करोड़ के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो एक विसुअल नैरेटिव के साथ आगे बढ़ता है जिसके जरिये प्रसंशकों के प्यार को कई अनोखे तरीकों से दर्शाया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखते हैं,"#ms2w but just this one last time”.