अमित साध ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया खुलासा, बताया इस वेबसीरीज के लिए बढ़ाया 18 किलो वजन

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में अमित साध (Amit Sadh) ने किया खुलासा, बोले 18 किलो वजन बढ़ाया था.

अमित साध ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया खुलासा, बताया इस वेबसीरीज के लिए बढ़ाया 18 किलो वजन

कपिल शर्मा शो (The Kapil Shamra Show) में पहुंचे अमित साध (Amit Sadh)

खास बातें

  • अमित साध ने किया खुलासा
  • इस सीरीज के लिए बढ़ाया 18 किलो वजन
  • 'द कपिल शर्मा शो' में अमित साध आएंगे नजर
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते हाल ही में रिलीज हुई वेबसीरीज 'अवरोध (Avrodh)' के कलाकार पहुंचेंगे. इनमें अमित साध (Amit Sadh), नीरज काबी, मधुरिमा तुली और दर्शन कुमार मंच पर आएंगे और कपिल शर्मा के साथ मस्ती भरी बातें करेंगे. ओटीटी (डिजिटल) स्पेस में अपने अनुभव बताते हुए ये सभी कलाकार कपिल  (Kapil Sharma) की हाजिरजवाबी और ह्यूमर से काफी प्रभावित हुए, जिन्होंने इन कलाकारों को खूब हंसाया. 'अवरोध (Avrodh)' के बारे में चर्चा करते हुए कपिल ने अमित साध  से जानना चाहा कि क्या उन्होंने इस रोल के लिए अपना वजन बढ़ाया है? इस पर अमित ने जवाब दिया, "जब मुझे अवरोध में यह रोल मिला, तब मैंने फिल्म गोल्ड  पूरी की थी, जहां मैं एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहा था, इसलिए मुझे उस रोल के लिए दुबला-पतला नजर आना था! 

Newsbeep

अमित साध (Amit Sadh) ने आगे कहा, "लेकिन जब अवरोध  के डायरेक्टर राज मुझसे मिले तो उन्होंने मुझे स्पेशल फोर्स  की तस्वीरें दिखाई और इसमें सभी लोग काफी हट्टे-कट्टे नजर आ रहे थे. और इस तरह मेरी ट्रेनिंग शुरू हुई. जब मैंने शुरुआत की थी तब मेरा वजन 72 किलोग्राम था और फिर बढ़ कर लगभग 89-90kgs हो गया. मैंने न सिर्फ वजन बढ़ाया बल्कि अपनी ताकत और स्टैमिना पर भी काम किया. इस भूमिका के लिए मैंने कमांडो के मानसिकता समझने और उसे अनुभव करने की सबसे ज्यादा कोशिश की."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह सुनकर कपिल (Kapil Sharma) काफी प्रभावित हुए. उन्होंने इस बात के लिए अमित (Amit Sadh) की तारीफ की कि अपने किरदार को समझने के लिए उन्होंने इतनी मेहनत की. इस तमाम हंसी-मजाक के बीच सभी कलाकारों ने अपने अनुभव साझा किए. जिससे दर्शकों का काफी मनोरंजन हुआ.