अमिताभ बच्चन की तारीफ ने जीता गीता गोपीनाथ का दिल, तो कुछ लोग ट्विटर पर करने लगे ट्रोल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में इंटरनेशनल मॉनिटरी फंड (IMF) की चीफ इकोनॉमिस्ट गीता गोपीनाथ (Gita Gopinath) को लेकर एक सवाल पूछा. इसके बाद गीता ने भी ट्वीट किया, लेकिन कुछ लोगों ने बिग बी को कही यह बात...

अमिताभ बच्चन की तारीफ ने जीता गीता गोपीनाथ का दिल, तो कुछ लोग ट्विटर पर करने लगे ट्रोल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी में गीता गोपीनाथ को लेकर पूछा सवाल

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में इंटरनेशनल मॉनिटरी फंड (IMF) की चीफ इकोनॉमिस्ट गीता गोपीनाथ (Gita Gopinath) को लेकर एक सवाल पूछा. अमिताभ बच्चन के इस गेम शो में गीता गोपीनाथ की फोटो दिखाई गई और पूछा गया कि वह किस संगठन की 2019 से चीफ इकोनॉमिस्ट हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने कहा, 'इतना खूबसूरत चेहरा है इनका, इकोनॉमी से कोई जोड़ ही नहीं सकता है.' गीता गोपीनाथ ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'ओके, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इस मौके को भुला पाऊंगी. अमिताभ बच्चन की बड़ी फैन होने की वजह से, यह मेरे लिए कुछ खास है.' बेशक जहां गीता गोपीनाथ इसे लेकर इतनी खुश हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें गीता को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की टिप्पणी पसंद नहीं आई.

गीता गोपीनाथ  (Gita Gopinath) के ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने भी रिप्लाई किया और लिखा, 'धन्यवाद गीता गोपीनाथ जी...मेरा मतलब है कि मैंने आपके बारे में जो भी शब्द शो में कहे हैं...वह पूरी ईमानदारी से कहे हैं.'

लेकिन कुछ यूजर्स को अमिताभ बच्चन की टिप्पणी नागवार गुजरी और उन्होंने इसे सेक्सिस्ट कह दिया. इस तरह इसे लेकर ट्विटर यूजर्स ने कई ट्वीट भी किए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि गीता गोपीनाथ 2019 से इंटरनेशनल मॉनिटरी फंड की चीफ इकोनॉमिस्ट हैं, और आईएमएफ की टॉप पोस्ट हासिल करने वाली पहली महिला हैं. वह आईएमएफ की 11वीं जीफ इकोनॉमिस्ट हैं, इस पोस्ट पर पहुंचने वाली दूसरी भारतीय हैं. उनसे पहले आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी इस पद पर रहु चुके हैं.