Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन की प्रतियोगी ने की तारीफ, तो Big B ने कहा-बुरा मत मानियेगा, पट्टी पढ़ाकर...

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) की प्रतियोगी दिव्या अदलखा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तारीफ करती हैं. इस पर जवाब देते हुए बिगबी ने कहा कि बुरा मत मानियेगा...

अमिताभ बच्चन की प्रतियोगी ने की तारीफ, तो Big B ने कहा-बुरा मत मानियेगा, पट्टी पढ़ाकर...

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दिया जवाब

खास बातें

  • 'कौन बनेगा करोड़पति' में दिव्या अदलखा ने की बिगबी की तारीफ
  • अमिताभ बच्चन ने दिया दिव्या को जबरदस्त जवाब
  • केबीसी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोनी टीवी पर आने वाल दमदार शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) रोजाना अपने नए कंटेस्टेंट से दर्शकों पर छाप छोड़ जाता है. वहीं, शो की जान अमिताभ बच्चन भी अपने व्यवहार और तरीके से 'कौन बनेगा करोड़पति' में चार चांद लगा देते हैं. लेकिन हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में शो की प्रतियोगी दिव्या अदलखा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तारीफ करती हैं. इस पर जवाब देते हुए बिगबी ने कहा कि बुरा मत मानियेगा, यहां जितने भी कंटेस्टेंट्स आते हैं उन्हें पहले से पट्टी पढ़ा दी जाती है. अमिताभ बच्चन और दिव्या अदलकखा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

सपना चौधरी ने रेसलिंग रिंग में फिर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

इस वीडियो में हॉटसीट पर बैठी दिव्या अदलखा से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सवाल करते हैं कि जो धनराशि उन्होंने जीती है, उसका उनके जीवन में क्या महत्व है. इस पर दिव्या कहती हैं कि आपके सामने बैठकर वह पहले ही करोड़पति बन चुकी हैं. कंटेस्टेंट की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने जबरदस्त रिएक्शन दिया. अमिताभ बच्चन ने दिव्या को कहा, "दिव्या जी बुरा मत मानियेगा, यहां जितने भी कंटेस्टेंट आते हैं उन्हें पहले से पट्टी पढ़ा दी जाती है. जिससे शो में अमिताभ जी प्रतियोगी को बढ़ियां प्रश्न दे दें, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है." इसके अलावा वीडियो में दिव्या ने बताया कि उनके पापा के जाने के बाद उनकी मम्मी शो में आकर ही हंस पाई हैं. 

Amy Jackson और George Panayiotou अगले साल करेंगे शादी, दो दिन पहले ही बने हैं माता-पिता

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में रहते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो को होस्ट करने के साथ ही प्रतियोगियों से भी बात-चीत करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. इसकी जानकारी खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी है. इन सबसे अलग अमिताभ बच्चन जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...