'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर आई बिल्ली, अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर कहा- बिल्ली खेलने चली KBC...

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के सेट पर एक ऐसा मेहमान आया, जिसकी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की. 

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर आई बिल्ली, अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर कहा- बिल्ली खेलने चली KBC...

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के सेट पर आई बिल्ली

नई दिल्ली:

 माहानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) होस्ट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में केबीसी के सेट पर एक ऐसा मेहमान आया, जिसकी फोटो अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की. यह नया मेहमान कोई और नहीं, बल्कि एक बिल्ली है जो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर मौजूद नजर आ रही है. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई ये फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. फोटो को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक छोटी सी कविता भी लिखी है, जिसे पढ़कर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमाए इतने करोड़

फोटो को शेयर कर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, "ऐ बिलौरी, बिल्ली बिल्ली, खेलन चली केबीसी, जैसे आई फास्टेस्ट फिंगर, लोट पोट हो गई वहीं, अब." फोटो को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि बिल्ली केबीसी खेलने आई थी, लेकिन जैसे ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट की बारी आई, वह वहीं लोट-पोट हो गई. बिगबी के रिएक्शन को देखकर लग रहा है मानो वह भी फोटो को शेयर करते हुए खूब हंसे होंगे. कौन बनेगा करोड़पति की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें की बीते दिन केबीसी में आये कंटेस्टेंट ने बताया कि उनका भाई अमिताभ बच्चन का इतना बड़ा फैन है कि उन्होंने अपना नाम ही विजय दीनानाथ चौहान रख लिया है. 

शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन

यूं तो रोजाना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) केबीसी (KBC) में अपने अंदाज से दर्शकों और कंटेस्टेंट को खूब हंसाते हैं. इससे इतर वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें गुलाबो-सिताबो, झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...