NDTV Khabar

Video: जब अमिताभ बच्चन से पूछा 'KBC से आपकी जिंदगी बदली' तो बॉलीवुड के महानायक ने दिया ये जवाब

KBC 11: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के नए सीजन के सात 19 अगस्त से छोटे परदे पर लौट रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने केबीसी को लेकर यह बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: जब अमिताभ बच्चन से पूछा 'KBC से आपकी जिंदगी बदली' तो बॉलीवुड के महानायक ने दिया ये जवाब

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने केबीसी को लेकर खोला ये राज

खास बातें

  1. 19 अगस्त से शुरू हो रहा है केबीसी
  2. 10वीं बार होस्ट करने जा रहे हैं बिग बी
  3. फेसबुक लाइव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 11 (Kaun Banega Crorepati Season 11) के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के नए सीजन के सात 19 अगस्त से छोटे परदे पर लौट रहे हैं. खास यह कि कौन बनेगा करोड़पति की ट्यून इस बार बदलने जा रही है और इसे फेमस म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल बना रहे हैं. इसकी मेकिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. लेकिन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में फेसबुक लाइव किया और शो से जुड़े कई सवालों के जवाब भी दिए.

कपिल शर्मा की राह में रोड़ा बनेंगी अर्चना पूरन सिंह, वीडियो में हुआ खुलासा


PM Modi 'Man Vs Wild' Memes: पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के साथ दिखे अरविंद केजरीवाल, Memes हुए वायरल

एनडीटीवी खबर के पूछे गए सवाल के जवाब में भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया है. फेसबुक लाइव के दौरान जब NDTV ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि केबीसी ने कई लोगों को अपने ख्वाब पूरे करने और उनकी जिंदगी बदलने का मौका दिया है, क्या इस शो की वजह से आपकी भी जिंदगी बदली है? तो इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, 'हां, अब इससे आगे और क्या कहूं मैं...' वाकई कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ बच्चन के करियर में शानदार मुकाम है. 

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया पर एक्स बॉयफ्रेंड ने चढ़ा दी ट्रॉली, हुआ ये हश्र...देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' ही अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) के करियर का वह पड़ाव है जिसने बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक उनका सिक्का एक बार फिर कायम करने का काम किया था. कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन की शुरुआत 2000-01 में हुई थी. अमिताभ बच्चन इसके अभी तक 9 सीजन होस्ट कर चुके हैं जबकि तीसरे सीजन के होस्ट शाहरुख खान थे. अमिताभ बच्चन के बोलने के अंदाज और स्टाइल की वजह से केबीसी अकसर टीआरपी की दौड़ में अव्वल रहता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement