NDTV Khabar

टीवी पर अब नहीं दिखेंगे अमिताभ बच्चन, इस वजह से बंद हुआ KBC 9

अमिताभ बच्चन ने केबीसी-9 के जल्द खत्म होने पर दुख जताया है और फैन्स से वादा किया कि कुछ महीने के ब्रेक के बाद शो वापस जरूर आएगा. उन्होंने ब्लॉग में लिखा कि तबीयत ठीक होने के बाद वो इस पर जरूर विचार करेंगे. उन्होंने केबीसी के मेकर्स को ऐसे शानदार शो के लिए दिल से धन्यवाद भी दिया.

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी पर अब नहीं दिखेंगे अमिताभ बच्चन, इस वजह से बंद हुआ KBC 9

खास बातें

  1. अब टीवी पर रोज नहीं दिखेंगे बिग बी!
  2. इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर जताया दुख
  3. एंटीबायोटिक और पैन किलर की मदद से शूट किया फिनाले
मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' के डाय हार्ड फैन्स के लिए एक बुरी और एक अच्छी खबर आई है. बुरी खबर यह कि बिग बी ने शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग रविवार को खत्म कर ली है और गुड न्यूज यह है कि महानायक कुछ महीनों बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं. टेलीविजन के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 9 में से 8 सीजन के होस्ट रहे अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि अब से रोजाना वे टीवी पर नहीं दिखाई देंगे और दर्शकों को उनकी वापसी के लिए कुछ महीनों का इंतजार करना पड़ेगा. अमिताभ ने ट्वीट में लिखा है ... शो का आखिरी दिन...बेहद दुख के साथ.

पढ़ें: TRP की रेस में अमिताभ बच्चन का KBC सबसे आगे, टॉप-10 से बाहर हुआ सलमान खान का Bigg Bossब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, "ऐसा होने पर इस सीजन से जुड़े सभी लोग, प्रोडक्शन और ब्रॉडकास्टिंग टीम दुखी है, लेकिन आज हमने इसकी शूटिंग खत्म कर ली. पिछले महीनेभर से लगातार केबीसी में ज्यादा से ज्यादा बोलने की वजह से मेरे वोकल कॉडर्स में इन्फेक्शन हो गया और निगलने की समस्याओं से जूझ रहा हूं. एंटीबायोटिक और पैन किलर की मदद से पूरे फिनाले एपिसोड की शूटिंग कर पाया हूं."

पढ़ें: लोग समझते थे टीचर, असल में हैं प्यून; पढ़ें KBC-9 में 25 लाख जीतने वाले योगेश शर्मा का कहानी

उन्होंने केबीसी के जल्द खत्म होने का दुख भी जताया और फैंस से वादा किया कि कुछ महीने के ब्रेक के बाद शो वापस जरूर आएगा. उन्होंने ब्लॉग में लिखा कि तबीयत ठीक होने के बाद वो इस पर जरूर विचार करेंगे. उन्होंने केबीसी के मेकर्स को ऐसे शानदार शो के लिए दिल से धन्यवाद भी दिया.

पढ़ें: KBC-9 में अमिताभ बच्चन ने खोला राज, उनका सिर्फ 25 फीसदी लिवर ही करता है काम

आपको बता दें, केबीसी की जगह जल्द ही तीन नए शो 'पहरेदार पिया की' का सीक्वल 'रिश्ते लिखेंगे हम नए', जायद खान का नया शो 'हासिल' और रोमांटिक-हॉरर शो 'एक दीवाना था' सोनी टीवी पर प्रसारित किए जाएंगे.
 
VIDEO: 'गोलमाल अगेन' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement