Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर ने 20 साल पहले चुराई थी जैकी श्रॉफ की पैंट, अब एक्टर ने कहा- मेरी चीज वापस करो

अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने ऑनस्क्रीन भाई जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ छोटा पर्दा साझा करते नजर आएंगे. डांस+5 (Dance+5) के मंच पर ये दोनों सुपरस्टार अपनी लंबी यात्रा के बारे में बताकर डांसर्स को प्रोत्साहित करेंगे.

अनिल कपूर ने 20 साल पहले चुराई थी जैकी श्रॉफ की पैंट, अब एक्टर ने कहा- मेरी चीज वापस करो

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का मशहूर डांस रियलिटी शो डांस+5 (Dance+5) दुनिया में नए कीर्तिमान स्थापित कर चुका है और अपने प्रतिभाशाली प्रतिभागियों द्वारा धमाकेदार प्रदर्शनों के साथ मनोरंजन की दुनिया में अलग मुकाम बना रहा है. इस सप्ताह का शो दर्शकों के लिए बेहद यादगार रहने वाला है. दरअसल, पहली बार हैंडसम सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने ऑनस्क्रीन भाई जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ छोटा पर्दा साझा करते नजर आएंगे. डांस+5 (Dance+5) के मंच पर ये दोनों सुपरस्टार अपनी लंबी यात्रा के बारे में बताकर डांसर्स को प्रोत्साहित करेंगे. 

बिग बॉस के घर में फिर होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं ये कंटेस्टेंट्स

bjiglg8

इस एपिसोड के दौरान दर्शकों को खूब ड्रामा देखने को मिलेगा. एपीसोड के दौरान जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अचानक अनिल कपूर (Anil Kapoor) की पीठ थपथपाते हुए कहते नज़र आएंगे कि मेरी वो चीज़ वापस करो जो आपने मुझसे 20 साल पहले चुराई थी. इस बात को सुनकर वहां मौजूद हर कोई अवाक हो गया और सोचने पर मजबूर हो गया कि ऐसा क्या  था जो अनिल कपूर ने चुराया. 

गिरती GDP को लेकर बॉलीवुड एक्टर का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- सवाल किससे पूछें नेहरू से या टीपू सुल्तान से

dsch2tio

लोगों की उलझन को सुलझाते हुए अनिल कपूर ने बताया, "जैसा कि आप जानते हैं कि मेरा भाई जैकी लाखों लोगों जिनमें से एक मैं भी हूं, के लिए एक स्टाइल आइकन है." अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा कि जब मैं 'विरासत' फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तो मैंने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की खाकी पैंट देखी, जो कि उस समय काफी ट्रेंड में थी. मुझे वो पैंट बहुत पसंद आई, तो एक दिन मैं जैकी के पास गया और वो खाकी पैंट ले ली, जिसे मैंने आज तक वापिस नहीं किया.  

स्टेज पर हुई रानू मंडल से गाना गाने की मांग, तो इंटरनेट सेंसेशन बोलीं- OMG, मैं भूल गई...देखें Video

बहरहाल, हम ये नहीं जानते थे कि अनिल कपूर सिर्फ लोगों की अटेंशन ही नहीं चुराते बल्कि वे पैंट भी चुराते हैं.  इसके अलावा भी ये एपीसोड कई तरह से दर्शकों का मनोरंजन करेगा क्योंकि इस सप्ताह जनम ग्रुप 'प्यार से जाना कैसा है'  और 'भीम ए वतन तेरे लिए' पर दर्शकों को अवाक कर देने वाली परफॉर्मेंस देंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...