Anita Hassanandani और रोहित रेड्डी ने बेटे का रखा यह खूबसूरत सा नाम, कॉमेडियन भारती सिंह का खुलासा

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के बेबी के नाम का खुलासा कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने कर दिया है

Anita Hassanandani और रोहित रेड्डी ने बेटे का रखा यह खूबसूरत सा नाम, कॉमेडियन भारती सिंह का खुलासा

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. फैन्स इस बात को जानने के लिए उत्सुक हैं कि उन्होंने बेबी का क्या नाम रका है. अब एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने खुलासा किया है की अनीता (Anita Hassanandani) और रोहित ने अपने बेटे का बेहद खूबसूरत सा नाम रखा है. भारती ने बताया कि अनीता ने अपने बेटे का नाम 'आरव' रखा है. साथ ही उन्होंने उसके नाम का एक इंस्टाग्राम पेज भी बनाया है. हालांकि, अनीता और उनके पति रोहित ने बच्चे के नाम को लेकर ऐसी कोई विशेष घोषणा नहीं की है, लेकिन कॉमेडियन भारती सिंह ने गलती से खुलासा कर दिया है. भारती को हाल ही में अनीता और रोहित द्वारा एक वीडियो कार्ड भेजा गया था जिसमें आरव के नए इंस्टाग्राम पेज का जिक्र किया गया था. 

अनीता (Anita Hassanandani) के बेटे आरव (Aarav) के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो इस नाम का एक एक प्रोफाइल भी है और प्रोफाइल पिक्चर में एक बच्चे के हाथ की फोटो भी लगी हुई है. सिर्फ इतना ही नहीं अनीता (Anita Hassanandani) और रोहित (Rohit Reddy) दोनों उस पेज को फॉलो भी कर रहे हैं. फिलहाल इस पेज पर कोई लेटेस्ट पोस्ट शेयर नहीं किया गया है. आपको बता दें कि अनीता (Anita Hassanandani) और रोहित ने 9 फरवरी को आरव का स्वागत किया.  रोहित ने बेटे होने की खुशी इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन में नजर आई थीं. अनिता ने नागिन 3 और नागिन 4 में अहम भूमिका निभाई थी, साथ ही उनके नागिन वाले अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. एक्ट्रेस इसके अलावा पति के साथ नच बलिए 9 में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी अनिता खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो साझा कर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं.