अनिता हसनंदानी ने ब्लैक आउटफिट में कराया Photoshoot, यूं बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

अनिता हसनंदानी ने ब्लैक आउटफिट में कराया Photoshoot, यूं बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने ब्लैक आउटफिट में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • अनिता हसनंदानी ने ब्लैक आउटफिट में कराया फोटोशूट
  • तस्वीरों में यूं बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस
  • अनिता हसनंदानी की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. उनके घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. अनिता हसनंदानी ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में अनिता हसनंदानी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब तक मम्मी बनने की वाइब्स नहीं आती हैं, तब तक इससे परे की अनुभूति का आनंद ले रही हूं." बता दें कि इसके अलावा भी उन्होंने अपने फोटोशूट से जुड़ी कई तस्वीरें साझा की हैं. फोटो के अलावा अनिता हसनंदानी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके साथ उनके पति रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन में नजर आई थीं. अनिता ने नागिन 3 और नागिन 4 में अहम भूमिका निभाई थी, साथ ही उनके नागिन वाले अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. एक्ट्रेस इसके अलावा पति के साथ नच बलिए 9 में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी अनिता खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो साझा कर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं.