NDTV Khabar

Video: धुएं के छल्ले बनाती नजर आईं टीवी की ये नागिन, ऐसे मनाया नए घर का जश्न

'नागिन 3' में विष के किरदार में नजर आ रहीं अनीता हसनंदानी टीवी का लोकप्रिय चेहरा हैं. 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रही हैं और ये सीरियल काफी पॉपुलर भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: धुएं के छल्ले बनाती नजर आईं टीवी की ये नागिन, ऐसे मनाया नए घर का जश्न

'नागिन 3' में नजर आ रही हैं अनीता हसनंदानी

खास बातें

  1. 'नागिन 3' में हैं अनीता
  2. एकता कपूर के सीरियल से शुरू किया था करियर
  3. 'ये है मोहब्बतें' भी हैं
नई दिल्ली: 'नागिन 3' में विष के किरदार में नजर आ रहीं अनीता हसनंदानी टीवी का लोकप्रिय चेहरा हैं. 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रही हैं और ये सीरियल काफी पॉपुलर भी है. लेकिन अनीता का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे शीशा के कश लगाती नजर आ रही हैं, और धुएं के छल्ले छोड़ रही हैं. मौका पार्टी का है और यह पार्टी उनके नए घर की है. अनीता का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है, और यह वीडियो भी वारल हो रहा है. अनीता ने बांद्रा में नया घर लिया है, और वे पति रोहित रेड्डी के साथ उसमें रह रही हैं. यह पार्टी उसी मौके की बताई जा रही है.

जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने दिखाया श्रीदेवी का आखिरी वीडियो, देख आंखें हो जाएंगी नम...

अनीता ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के सीरियल 'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी. लेकिन उन्हें लोकप्रियता 'काव्यांजलि' के अंजलि के कैरेक्टर से मिली थी. अनीता फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी थी. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'कृष्णा कॉटेज' थी. अनीता कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में हाथ आजमा चुकी हैं. 

 

श्रीदेवी की बड़ी बेटी का Video Viral, इनसे बोलीं- मुझे Kissy चाहिए...

टिप्पणियां
37 वर्षीया एक्ट्रेस अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी हैं. कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी हैं. कभी सौतन कभी सहेली (2001-02), कसम से (2008-09), 'खतरों के खिलाड़ी 1', 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 8', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement