अंकिता लोखंडे के प्री-वेडिंग फोटोज वायरल, यहां देखें तस्वीरें

इस तस्वीर में अंकिता और विक्की मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दिख रहे हैं. ऐसे में फैंस इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि क्या दोनों ने गुपचुप तरीके से निश्चित डेट से पहली ही शादी कर ली है. ऐसे कई सवाल फैंस के मन में चल रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे के प्री-वेडिंग फोटोज वायरल, यहां देखें तस्वीरें

अंकिता और विक्की की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

अब तक खबर मिलती रही कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी करने वाले हैं लेकिन अंकिता ने एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर फैंस को कंफ्यूजन में डाल दिया है. इस तस्वीर में अंकिता और विक्की मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दिख रहे हैं. ऐसे में फैंस इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि क्या दोनों ने गुपचुप तरीके से निश्चित डेट से पहली ही शादी कर ली है. ऐसे कई सवाल फैंस के मन में चल रहे हैं. 

दूल्हा-दुल्हन बने दिखे विक्की और अंकिता

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें अंकिता ने ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई है विक्की भी कुर्ते पजामे में हैं, दोनों बिल्कुल मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में तैयार हुए हैं. इस तस्वीर को अंकिता ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'पवित्र'. पोस्ट पर कमेंट करते हुए अंकिता के ढेरों फैंस उन्हें शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री से संबंध रखने वाले अंकिता के दोस्त भी पोस्ट पर कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं.

फैंस ने दी बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फोटोज के पोस्ट होते ही फैंस लगातार कमेंट कर अंकिता और विक्की को बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ईश्वर आप दोनों की जोड़ी सलामत रखें, ढेरों बधाई'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत जोड़ी, बधाई हो'. इस तस्वीर को देख भले ऐसा लग रहा हो कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी कर ली है, हालांकि शादी की डेट 14 दिसंबर की है. दरअसल, ये तस्वीर शादी के पहले होने वाली रश्मों का हिस्सा है. बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का सफर तीन साल पहले शुरू हुआ था, दोनों ने साल 2018 से एक दूसरे को  डेट करना शुरू किया था. कुछ ही समय बाद अंकिता लोखंडे ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को कुबूल कर लिया, उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा की.