अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की और तस्वीरें आईं सामने, देखें Photos

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी से पहले की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की और तस्वीरें आईं सामने, देखें Photos

अंकिता लोखंडे ने पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली:

टीवी स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से अंकिता ने विक्की संग अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में अंकिता लोखंडे महाराष्ट्रीयन ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के अवसर पर हरे और पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है. अंकिता ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "स्केयर्ड."

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस कैप्शन के साथ ही #preweddingfestivities हैशटैग को जोड़ा है. अंकिता से पहले विक्की जैन (Vicky Jain) ने भी कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है: "आई लव अस लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त." अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक अंदाज के कारण दोनों काफी सुर्खियां बटोरते हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाकर घर घर में मशहूर हो गई हैं. शो में उनकी जोड़ी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूर संग खूब जमी थी. शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और करीब 6 सालों तक डेट किया लेकिन बाद में साल 2006 में दोनों अलग हो गए. इस शो के अलावा अंकिता ने एक थी नायक और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में भी काम किया है. अंकिता बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com