स्वमिंग पूल में अंकिता लोखंडे ने मलाइका अरोड़ा के पोज को किया कॉपी, देखें Photos और Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

स्वमिंग पूल में अंकिता लोखंडे ने मलाइका अरोड़ा के पोज को किया कॉपी, देखें Photos और Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की फोटो और वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ खास अंदाज में वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) सेलिब्रेट कर रही हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फिलहाल अपने मंगेतर विक्की जैन के साथ शिमला में है. और वहां एन्जॉय करते हुए एक्ट्रेस की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की वायरल हो रही फोटो में उनका लुक देखने लायक है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोनोकनी ड्रेस में पहनी हुई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की फोटो और वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आपको एक पल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की याद जरूर आ जाएगी. दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता का एक वीडियो जो खूब वायरल हो रहा है, इसमें अंकिता, मलाइका अरोड़ा के गोवा वाले फोटोशूट को पूरी तरह से कॉपी करते हुए पूल में तरह- तरह के पोज देती नजर आ रही हैं. अंकिता की फोटो और वीडियो देखकर फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं