अंकिता लोखंडे ने रणवीर सिंह के गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video में देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 'अपना टाइम आएगा' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस डांस में अंकिता के लाजवाब एक्सप्रेशन देखने लायक हैं...

अंकिता लोखंडे ने रणवीर सिंह के गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video में देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

अपना टाइम आएगा पर झूम के नाचीं अंकिता लोखंडे

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने किया रणवीर सिंह के गाने पर डांस
  • देखते रह जाएंगे डांसिंग स्वैग
  • पवित्र रिश्ता 2 में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. आजकल अंकिता का एक डांस वीडियो लोगों का दिल चुरा रहा है. अंकिता की खूबसूरती के तो सभी दीवाने हैं, लेकिन उनका डांस भी किसी से कम नहीं है. अकसर अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर डिफरेंट डांस स्टेप्स और लाजवाब एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई देती हैं. वहीं इस बार भी अंकिता अपने फैंस के लिए कुछ ऐसी ही वीडियो लेकर आई हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये कूस अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है.

अंकिता लोखंडे ने अपना टाइम आएगा पर दिखाया स्वैग

इस वीडियो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) रणवीर सिंह कि पॉपुलर गाने 'अपना टाइम आएगा' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस डांस में अंकिता के लाजवाब एक्सप्रेशन देखने लायक हैं और उनका ये धमाकेदार स्वैग गाने के बोल पर बिल्कुल सूट कर रहा है. अंकिता ने ग्रे कलर के शॉर्ट्स और कैमिसोल के साथ ही ग्रे जैकेट पहना हुआ है, जो उन्हें बेहद कूल और क्यूट लुक दे रहा है. यही नहीं अंकिता ने स्पेक्स कैरी किए हुए हैं जिसमें वो बहुत स्वीट लग रही हैं. इस गाने में डांस करने के साथ ही अंकिता लिप्सिंग करती हुई भी दिखाई दे रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Dancing out loud'. अंकिता का ये डांसिंग वीडियो घर की एक कमरे में बनाया गया है जिसके बेड पर चिप्स का पैकेट रखा हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में अंकिता की अदाएं और उनके एटीट्यूट पर लोग फिदा हो रहे हैं. बता दें कि अंकिता अब जल्द ही पवित्र रिश्ता 2 में नजर आने वाली हैं. इस सीजन में उनके साथ शाहीर शेख नजर आएंगे.