Ankita Lokhande ने दोस्त के साथ प्रियंका चोपड़ा के गाने पर यूं जमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ प्रियंका चोपड़ा के गाने 'गल्ला गूड़ियां' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Ankita Lokhande ने दोस्त के साथ प्रियंका चोपड़ा के गाने पर यूं जमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने किया दोस्त के साथ जमकर डांस

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने दोस्त के साथ पार्टी में किया जमकर डांस
  • जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं अंकिता लोखंडे
  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपना जन्मदिन बीते कुछ दिनों पहले बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया था. उनके जन्मदिन के खास मौके पर परिवार और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ-साथ कई टीवी सितारे भी मौजूद थे. अंकिता लोखंडे के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ प्रियंका चोपड़ा के गाने गल्ला गूड़ियां पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अंकिता लोखंडे दोस्त के साथ मस्ती में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो बॉलीवुड सेल्ब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में अंकिता लोखंडे गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी शानदार लग रहा है. जहां एक तरफ बाकी लोग अलग मस्ती करने में लगे हुए हैं तो वहीं अंकिता लोखंडे अपनी दोस्त के साथ मस्ती में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इसके अलावा भी अंकिता लोखंडे के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 'गर्मी' सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.