अंकिता लोखंडे ने झूमते हुए की दिवाली की लक्ष्मी पूजा, वायरल हुआ Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मस्ती भरे अंदाज में दिवाली पूजा करती नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने झूमते हुए की दिवाली की लक्ष्मी पूजा, वायरल हुआ Video

अंकिता लोखंडे का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. अंकिता इन दिनों 'पवित्र रिश्ता' में शहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं. इस सीरियल में वो अर्चना का किरदार निभा रही हैं. इसी शो के सेट से उनके कई डांस वीडियो भी वायरल होते नजर आते हैं. वहीं काफी दिनों से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच दिवाली सेलेब्रेशन का उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो परिवार के साथ बड़ी मस्ती में झूमते हुए पूजा करती नजर आती हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का ये वीडियो वुमला नाम के एक इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता अपने परिवार के साथ दिवाली की पूजा कर रही हैं और जोर जोर से झूमते हुए आरती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देख उनके फैन्स भी उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इसके अलावा अंकिता 'एक थी नायका' में नजर आ चुकी हैं. साल 2019 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं.