Ankita Lokhande ने की महालक्ष्मी पूजा, रेड साड़ी में यूं पारंपरिक अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Videos

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किये हैं, जिसमें वह महालक्ष्मी की पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Ankita Lokhande ने की महालक्ष्मी पूजा, रेड साड़ी में यूं पारंपरिक अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Videos

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने की मम्मी के साथ महालक्ष्मी पूजा

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने की मम्मी के साथ महालक्ष्मी पूजा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि भगवान हमारे साथ हैं
  • रेड साड़ी में दिखा अंकिता का पारंपरिक लुक
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किये हैं, जिसमें वह महालक्ष्मी की पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी मम्मी के साथ पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं. मरून साड़ी में अंकिता लोखंडे का पारंपरिक लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. अंकिता लोखंडे के इन वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Mahalaxmi pooja #Gauriganpati God is with us

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह महालक्ष्मी पूजा के वक्त अपनी मम्मी के साथ हर विधि में उनका साथ देती हुई दिखाई दे रही हैं. इन वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, "महालक्ष्मी पूजा, भगवान हमारे साथ हैं." उनके इस वीडियो पर आरती सिंह ने भी कमेंट किया और लिखा, "माता हमेशा आपको आशीर्वाद दें." इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने पूजा से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह प्रतिमा के आगे हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर भी फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही अंकिता के अंदाज की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Maaaaaa @vandanaphadnislokhande

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Vishwas #prayers

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गणेश चतुर्थी पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के घर भी गणपति बप्पा पधारे थे. एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा वीडियो और फोटो भी साझा किया था, जो खूब वायरल भी हो रहा था. इससे इतर अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी लगातार आवाज उठाई है. उन्होंने सुशांत के लिए फैंस से सीबीआई जांच की मांग करने का भी अनुरोध किया था. बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को पवित्र रिश्ता में काफी पसंद किया गया था. दोनो ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट भी किया था.