Ankita Lokhande बच्चे के साथ कर रही थीं मस्ती, तभी हुआ कुछ ऐसा कि चीख पड़ीं एक्ट्रेस- देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो और वीडियो साझा किये हैं, जिसमें वह बच्चे के साथ कार में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

Ankita Lokhande बच्चे के साथ कर रही थीं मस्ती, तभी हुआ कुछ ऐसा कि चीख पड़ीं एक्ट्रेस- देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बच्चे के साथ मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे बच्चे के साथ कर रही थीं मस्ती
  • तभी हुआ कुछ ऐसा कि चीख पड़ीं एक्ट्रेस
  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो और वीडियो साझा किये हैं, जिसमें वह बच्चे के साथ कार में मस्ती करती नजर आ रही हैं. लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि अंकिता लोखंडे चीख पड़ती हैं. वीडियो के अलावा अंकिता लोखंडे ने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी दोस्त पूनम को धन्यवाद कहा है. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो में उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. वह बच्चे से पूछती हैं कि कहां आए हो. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि अंकिता लोखंडे चिल्ला पड़ती हैं. वीडियो के अलावा अंकिता लोखंडे ने बच्चे के साथ फोटो भी शेयर की, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही थीं. इन तस्वीरों और वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हमेशा मेरी साइड रहने के लिए धन्यवाद पूनम, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं." एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता सीरियल से की थी, जिसमें उन्होंने अर्चना का किरदार अदा किया था. इस सीरियल में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. दोनों ने एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट भी किया था. सीरियल से इतर अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका और बागी 3 में भी नजर आ चुकी हैं. सपोर्टिंग रोल में उनके किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया था.