अंकिता लोखंडे घुसीं बेगानी शादी में पानी-पूरी के जमकर लिए चटकारे, फैंस बोले- बस बस थोड़ी सांस लेलो...

हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) ने एक बेहद ही फनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे जमकर पानी पूरी के चटकारे लेती नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे घुसीं बेगानी शादी में पानी-पूरी के जमकर लिए चटकारे, फैंस बोले- बस बस थोड़ी सांस लेलो...

अंकिता लोखंडे घुसीं बेगानी शादी में पानी-पूरी के जमकर लिए चटकारे

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने जमकर लिए पानी-पूरी के चटकारे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है. अंकिता ने अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो आए दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. फिलहाल तो अंकिता द्वारा हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फैंस भी इस वीडियो पर मजकर कमेंट कर रहे हैं.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो 
हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) ने एक बेहद ही फनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में पहले तो वे सड़क किनारे पानी-पूरी खाती नजर आती हैं उसके बाद वे किसी शादी में चली जाती हैं जहां वे बिना रुके पानी-पूरी खाती नजर आ रही हैं. अंकिता के इस वीडियो को देख फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने  लिखा- 'बस बस थोड़ी सांस लेलो' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'आज पता चला की पानी पुड़ी की इतनी बड़ी लवर हो' 

पवित्र रिश्ता 2 में नजर आ रही हैं अंकिता 
बता दें कि अंकिता के इस वीडियो के शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, यह पहली बार नहीं जब अंकिता अपने पोस्ट से फैंस को हैरान कर रही हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही हैं. यह शो 15 सितंबर शुरू हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com