सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता लोखंडे ने दिया आखिरी संदेश, बोलीं-'तुम्हारे लिए पूरा देश खड़ा है...' देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन पेज से शेयर किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता लोखंडे ने दिया आखिरी संदेश, बोलीं-'तुम्हारे लिए पूरा देश खड़ा है...' देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) टीवी सीरियल में एक साथ काम किया था. दोनों को लेकर बताया जाता है कि 6 साल तक दोनों रिलेशनशिप में भी थे. एक समय ऐसा भी था जब दोनों शादी के बारे में भी सोच रहे थे. अब पवित्र रिश्ता के सेट का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो उस समय का है, जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आखिरी बार 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर आए थे. उन्हें देखते ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने गले लिया था.

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा ने जब स्टेज पर डांस से मचाया था धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की इसी तस्वीर पर अंकिता का ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में सुना जा सकता है कि अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि वो आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत को क्या संदेश देना चाहेगीं. इस पर इमोशनल होकर अंकिता ने कहा: "मैं बस इतना ही कहूंगी सुशांत को कि बहुत लोग है प्यार करने के लिए...तुम्हारे लिए पूरा देश खड़ा है. तुम्हें सिर्फ एक हाथ बढ़ाना है, और वापस अपने पास बुलाना है और वो आ जाए." बता दें कि अंकिता ने ये बातें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कही थी.

करीना कपूर ने पुराने गानों पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो को सुशांत के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. तभी से उनके फैन्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से उनके लिए इंसाफ की गुहार लगाई थी.