Ankita Lokhande ने ट्रेडिशनल ड्रेस में दिये जबरदस्त पोज, Photos देख यूजर बोले- जब भी आपको देखता हूं तो सुशांत...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस पहने पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Ankita Lokhande ने ट्रेडिशनल ड्रेस में दिये जबरदस्त पोज, Photos देख यूजर बोले- जब भी आपको देखता हूं तो सुशांत...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने ट्रेडिशनल ड्रेस में दिये जबरदस्त पोज

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहन दिये जबरदस्त पोज
  • एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • अंकिता की तस्वीरें देख सुशांत को लेकर फैंस ने कही यह बात.
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस पहने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. फोटो में एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका लुक देखने लायक है. खास बात तो यह है कि अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फोटो में ग्रीन ए-लाइन कुर्ती और व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं. फोटो में अंकिता अलग-अलग अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अपनी आत्मा के लिए एक काम कीजिए, हमेशा रचनात्मक रहिए." उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब कमेंट क रहे हैं. जहां कुछ यूजर अंकिता के लुक की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर लिखा, "जब भी मैं आपको देखता हूं तो मैं सुशांत को बहुत गंदी तरह याद करता हूं."

mdqn9t1c

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर यूं सुर्खियों में आई हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में थीं. अंकिता लोखंडे के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल पवित्र रिश्ता के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल में उन्होंने अर्चना का किरदार निभाया था, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था. सीरियल में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं, जिसमें उनकी जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.