Ankita Lokhande ने शेयर की गोवा टूर की Photos, बॉयफ्रेंड विक्की जैन और परिवार के साथ यूं पोज करती आईं नजर

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने गोवा टूर से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बॉयफ्रेंड विक्की जैन और परिवार के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं.

Ankita Lokhande ने शेयर की गोवा टूर की Photos, बॉयफ्रेंड विक्की जैन और परिवार के साथ यूं पोज करती आईं नजर

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर की गोवा टूर की फोटो

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर की गोवा टूर से जुड़ी तस्वीरें
  • परिवार और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ पोज देती आईं नजर
  • अंकिता लोखंडे की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने गोवा टूर से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) और परिवार के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. अंकिता लोखंडे ने अपनी इन फोटो को शेयर कर गोवा टूर से जुड़ी यादें भी साझा कीं. अंकिता लोखंडे की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पहली और दूसरी फोटो में बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में कपल का अंदाज वाकई देखने लायक है. वहीं अगली तस्वीरों में अंकिता लोखंडे अपने पूरे परिवार के साथ पोज करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे के मम्मी-पापा, भाई-बहन और बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने गोवा में रहते हुए खूब मस्ती की थी. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हम एक परिवार हैं. कौन-कौन यहां दोबारा जाने के लिए तैयार है. अपने हाथ खड़े करो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.