Ankita Lokhande ने पार्क में उड़ाई पतंग, सुशांत की 'काय पो चे' को याद कर बोलीं- रोंगटे खड़े हो जाते हैं जब...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मकर संक्रांति के खास मौके पर पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो चे' को भी याद किया.

Ankita Lokhande ने पार्क में उड़ाई पतंग, सुशांत की 'काय पो चे' को याद कर बोलीं- रोंगटे खड़े हो जाते हैं जब...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उड़ाई पार्क में पतंग

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने मकर संक्रांति पर उड़ाई पतंग
  • एक्ट्रेस ने पतंग उड़ाते हुए सुशांत की 'काय पो चे' को किया याद
  • एक्ट्रेस ने कहा कि रोएं खड़े हो जाते हैं जब...
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अंकिता लोखंडे ने अपनी एक्टिंग स्किल से तो जबरदस्त पहचान बनाई ही है, साथ ही अपने अंदाज के लिए भी वह खूब जानी जाती हैं. अंकिता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मकर संक्रांति के खास मौके पर पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो चे' को भी याद किया. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मस्ती में परिवार और बच्चों के साथ पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि 'काय पो चे' सॉन्ग सुनकर उनके रोएं खड़े हो गए. उन्होंने लिखा, "जब भी मैं इस गाने को सुनती हूं, मेरे रोएं खड़े हो जाते हैं. क्या फिल्म थी और ढेर सारी यादों के साथ क्या सफर था. आप सभी को मकर संक्रांति की ढेर सारी शुभकामनाएं. इस शॉट को मेरे भाई तनमय ने संपादित किया है, शानदार, मुझे आप पर बहुत गर्व है." वीडियो में अंकिता लोखंडे ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं. साथ ही हाथ में उन्होंने खूब सारे कड़े भी पहने हैं, जो उनपर खूब सूट भी कर रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.