सुशांत के जन्मदिन पर Video शेयर कर अंकिता बोलीं 'समझ नहीं आ रहा क्या कहूं', एक्टर की बहन ने किया ये कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन (Sushant Singh Rajput) के इस खास मौके पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनका एक पुराना वीडियो शेयर किया है

सुशांत के जन्मदिन पर Video शेयर कर अंकिता बोलीं 'समझ नहीं आ रहा क्या कहूं', एक्टर की बहन ने किया ये कमेंट

Sushant Singh Rajput 35th Birthday: सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर अंकिता ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • डॉगी के साथ खेलते दिखे सुशांत
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज 35वां जन्मदिन है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी वह अपने फैंस के दिलों-दिमाग में मौजूद हैं. उनके जन्मदिन (Sushant Singh Rajput Birthday) के इस खास मौके पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनका एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डॉगी स्कॉच के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा कि समझ नहीं आ रहा है कि कहां से शुरू करूं. अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कमेंट किया. 

Sushant Singh Rajput के 35वें जन्मदिन पर श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की बचपन की Photos, मम्मी के गोद में यूं नजर आए एक्टर

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो में सुशांत (Sushant Singh Rajput) डॉगी के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस उनका वीडियो बनाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, "मैं नहीं जानती कि कैसे शुरू करूं और क्या कहूं, लेकिन हां आज के दिन मैं आपसे जुड़े कुछ पुराने वीडियो शेयर करने जा रही हूं. आपकी यही कुछ यादें हैं, जो मेरे पास हैं और मैं हमेशा आपको इसी तरह याद करूंगी. खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, मस्तीखोर और शानदार. स्कॉच भई आपको हमेशा याद करता था और मुझे लगता है कि अब वह आपको और भी ज्यादा याद करता होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो. आपको जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं. आप हमेशा याद किये जाओगे." अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी कमेंट किया. श्वेता ने अंकिता की पोस्ट को लेकर लिखा, "सच में बहुत प्यारा वीडियो है." फैंस भी अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सुशांत को जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं. बता दें कि सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.