अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया Video तो फैन्स बोले- आपने सुशांत को अपनी लाइफ से...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया Video तो फैन्स बोले- आपने सुशांत को अपनी लाइफ से...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया दुनिया के सात अजूबे
  • अंकिता लोखंडे के वीडियो पर फैंस ने उठाये सवाल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार और बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर अंकिता लोखंडे ने दुनिया के सात अजूबों की व्याख्या की है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सुशांत सिंह राजपत को लेकर अंकिता लोखंडे से कई सवाल भी पूछ रहे हैं.

Newsbeep

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने वीडियो में बताया कि दुनिया का पहला अजूबा मां होती हैं, जो सबसे पहले दुनिया में आपका स्वागत करती हैं. दूसरा अजूबा वीडियो में पिता को बताया गया, जो केवल आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा देखने के लिए हर मुसीबत से गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. तीसरा अजूबा वीडियो में भाई बहन को बताया गया, जिनसे लोग बांटना सीखते हैं. चौथा अजूबा वीडियो में दोस्त को, पांचवा प्यार को, छठा बच्चों को और सातवां पोते-पोतियों को बताया गया. फोटो के आखिर में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उनके परिवार के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड भी नजर आ रहे थे. अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने उनके और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप को लेकर भी काफी सवाल किये.

udmgaelo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आपकी लाइफ में सब खुशी मिली, काश सुशांत सर के लाइफ में भी यह सब मिला होता. आप इतने अच्छे थे, आपने सुशांत सर को अपनी जिंदगी से जाने ही क्यों दिया. जाने दिया तो ठीक है, लेकिन एक बार मिलकर उनसे उनका हाल पूछ लेतीं. आप तो सुशांत सर से अलग होकर भी होकर बहुत खुश थे. बड़े ही दुख से यह कहना पड़ रहा है कि आप जानती थीं कि उनकी लाइफ में बहुत कुछ हो रहा है, लेकिन आपने कुछ नहीं किया." बता दें कि इसके अलावा भी कई यूजर ने उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल किये.