Ankita Lokhande ने गाया रोमांटिक गाना तो Rashami Desai ने यूं किया डांस, खूब Viral हो रहा है Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जहां एक तरफ एक्ट्रेस गाना गाती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और रश्मि देसाई (Rashami Desai) डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Ankita Lokhande ने गाया रोमांटिक गाना तो Rashami Desai ने यूं किया डांस, खूब Viral हो रहा है Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने गाया गाना तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने यूं किया शानदार डांस

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने गाया गाना
  • रश्मि देसाई ने अंकिता लोखंडे के गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है अंकिता और रश्मि का वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह तय करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जहां एक तरफ एक्ट्रेस गाना गाती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और रश्मि देसाई (Rashami Desai) डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. अंकिता और रश्मि देसाई का यह वीडियो एक्ट्रेस के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

रश्मि देसाई (Ankita Lokhande) और अंकिता लोखंडे (Rashami Desai) एक साथ मेकअप रूम में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां एक तरफ अंकिता लोखंडे गाना गाती हैं तो वहीं रश्मि देसाई उनका साथ देते हुए गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों का स्टाइल भी काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए नजर आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'नागिन 4' में नजर आई थीं. इस शो में उनके अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया था. इससे पहले रश्मि देसाई ने बिग बॉस 14 के जरिए लोगों का खूब दिल जीता था. हाल ही में रश्मि देसाई ने ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट कराया था, जिसके फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए थे. वहीं, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने फैंस का खूब दिल जीता था. इसके अलावा वह फिल्म मणिकर्णिका में भी नजर आ चुकी हैं.