'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने खरीदी नई SUV कार, फैन्स के बीच शेयर की खुशखबरी- देखें Photos

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने हाल ही में चमचमाती हुई  SUV कार खरीदी है. उन्होंने इसकी तस्वीर भी शेयर की हैय

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने खरीदी नई SUV कार, फैन्स के बीच शेयर की खुशखबरी- देखें Photos

अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली ने खरीदी नई कार

नई दिल्ली:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने शानदार अभिनय से फैंस के दिलों को जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उन्हें चाहने वालों की संख्या लाखों में है. वे अपने फैंस के साथ अपने हर खास पल को शेयर करना नहीं भूलती हैं . इसलिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है. तस्वीर पर फैंस का लाइक और कमेंट का तांता लग गया है. 


रुपाली गांगुली की यह तस्वीर उनके पति अश्विन वर्मा के साथ है दोनों ही अपनी नई चमचमाती हुई  SUV कार का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. पीले सूट और खुले बाल में चाभी पकड़े रुपाली काफी उत्साहित महसूस कर रही हैं. इस खास मोमेंट को शेयर करते हुए वे लिखती हैं कि "इंडियन बनो, इंडियन खरीदो, इंडियन का सपोर्ट करो." शेयर करते ही इस तस्वीर पर कमेंट का तांत लग गया है फैंस के साथ ही सेलेब्स भी रुपाली को बधाई दे रहे हैं. बता दें इससे पहले रुपाली का ब्लैक साड़ी में फोटो काफी पसंद किया गया था. वे इस लुक में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात शो की करें तो अनुपमा सीरियल में हर दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पहले काव्या कम नहीं थी की किंजल का ये बदला स्वभाव अनुपमा को अंदर से तोड़ देता है, ऐसे में अनुपमा ने वनराज से गुजारिश की थी की वे कुछ भी करें लेकिन घर टूटने ना दें. काव्या घर परिवार में फूट डालने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन उनका यह प्लान काम नहीं करता है. आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि किंजल  को उसकी गलती का एहसास हो जाता है और वह अनुपमा से मांफी मांगती के तरीके सोचती है.