Anupamaa ने बेटे समर के साथ किया शाहरुख खान के गाने पर डांस, देखें Video

'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अनुपमा अपने बेटे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

Anupamaa ने बेटे समर के साथ किया शाहरुख खान के गाने पर डांस, देखें Video

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • रुपाली गांगुली ने शेयर किया वीडियो
  • अनुपमा बेटे समर के साथ डांस करती आई नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) खूब धूम मचा रहा है. शो में 'अनुपमा' का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की एक्टिंग और उनका अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुपाली अपने ऑनस्क्रीन बेटे समर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.  वीडियो में अनुपमा और समर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में अनुपमा (Anupamaa) और समर यानी मां-बेटे की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है. वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा, "मेरा लाडला बच्चा, काश हम हमेशा के लिए ऐसे रहे. थू थू थू." रुपाली गांगूली के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Video) ने सीरियल के सेट पर की गई मस्ती से जुड़ी फोटो और वीडियो यूं शेयर किये हों. इससे पहले भी वह कई वीडियो में को-स्टार्स के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी हैं. रुपाली के वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं.