Anupamaa फेम रुपाली गांगुली ने डॉगी को बताया अपना सच्चा और अच्छा दोस्त, देखें दिल को छू जाने वाला Video

रुपाली गांगुली का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे खास अंदाज में फ्रेंडशिप डे सेलीब्रेट करती दिखाई दे रही हैं.

Anupamaa  फेम रुपाली गांगुली ने डॉगी को बताया अपना सच्चा और अच्छा दोस्त, देखें दिल को छू जाने वाला Video

रुपाली गांगुली का लेटेस्ट वीडियो वायरल

खास बातें

  • इस तरह मनाया अनुपमा ने फ्रेंडशिप डे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • 'अनुपमा' में नजर आती हैं रुपाली गांगुली
नई दिल्ली:

अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. रुपाली गांगुली ने अनुपमा बन लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालो की लिस्ट लंबी है. रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे डॉगी की एक बड़ी टीम के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. रुपाली गांगुली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

'अनुपमा' रुपाली गांगुली का ये अंदाज भुला नहीं पाएंगे आप, 'बचपन का प्यार' पर बनाया Funny Video

डॉगी को बताया अपना खास दोस्त
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली (Rupali Ganguly Video) शूटिंग के लिए अपने सेट पर जाने के लिए तैयार होती हैं. इतने में ही कुत्तों की एक बड़ी टुकड़ी उन्हें घेर लेती है. रुपाली ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि कभी रुपाली उनके साथ खेलती नजर आती हैं तो कभी उनके साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या होगा आने वाले एपिसोड में
सीरियल की बात करें तो इन दिनों अनुपमा (Anupamaa) अपनी पर्सनल लाइफ में फंसती दिखाई दे रही है. पाखी का ये रवैया देख वह अंदर ही अंदर घुट रही है. इतना ही काफी नहीं था कि अब कारखाने के टैक्स को लेकर भी परेशानी आ खड़ी हुई है. आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा और वनराज इस टैक्स को भरने के लिए साथ मिलकर रास्ता निकालेंगे.