Anupamaa: क्या किंजल को मिल जाएगी वनराज की जगह नौकरी? जानें अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

'अनुपमा' (Anupamaa) शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा, क्या किंजल को मिल जाएगी वनराज की जगह नौकरी?

Anupamaa: क्या किंजल को मिल जाएगी वनराज की जगह नौकरी? जानें अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  • किंजल को मिली वनराज की जगह नौकरी
  • अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट
  • अनुपमा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. अनुपमा में हाल ही में नया ट्विस्ट आ गया है. दरअसल, एक तरफ जहां अनुपमा लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. हाल ही में अनुपमा को कुछ नए विद्यार्थी मिले हैं, जो उनसे डांस सीखना चाहते हैं. वहीं दूसरी ओर वनराज (Sudanshu Pandey) अपनी नौकरी खो बैठा है. हालांकि, इससे भी वनराज को कोई सबक मिलता नजर नहीं आ रहा, बल्कि वह काव्या से कह रहा है कि जल्द ही उसे नई नौकरी मिल जाएगी. 



वनराज  (Sudanshu Pandey) की नौकरी जाने की बात अनुपमा को पता चल जाएगी. जिसके बाद अपने नए विद्यार्थियों के मिलने से खुश अनुपमा (Rupali Ganguly) का मन खराब हो जाएगा. हालांकि, जैसे ही अनुपमा घर पहुंचती है, तो वह बा को वनराज से पैसे मांगने के लिए मना कर देती है. अनुपमा वनराज की नौकरी जाने की बात घर में हर किसी को बताना चाहती है, जिससे इस बुरे समय में परिवार वनराज को सपोर्ट कर सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, 'अनुपमा (Anupamaa)' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा की किंजल और परीतोष अपने कैंपस सिलेक्शन की तैयारी कर रहे हैं. जहां वनराज अपने ऑफिस में सबको यह बताएगा कि उनकी जगह कोई नहीं ले सकता, उन्हें वनराज से ज्यादा काबिल शख्स कोई नहीं मिलेगा. वहीं, दूसरी ओर किंजल घर में सबको यह बताएगी कि उसे नई नौकरी मिल गई है. क्या किंजल को वनराज की जगह नौकरी मिलेगी? अगर ऐसा हुआ, तो इससे क्या तूफान आएगा?