Anupamaa Spoiler Alert: काव्या को आया अनुपमा पर गुस्सा, लगा डाला यह आरोप

Anupamaa Spoiler Alert: 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma), अल्पना बुक और अरविंद वैद्य लीड रोल में हैं.

Anupamaa Spoiler Alert: काव्या को आया अनुपमा पर गुस्सा, लगा डाला यह आरोप

Anupamaa Spoiler Alert: काव्या को मिला अनुपमा पर गुस्सा करने का बहाना

खास बातें

  • स्टार प्लस का सीरियल है 'अनुपमा'
  • रुपाली गांगुली निभा रही हैं लीड रोल
  • सुधांशु पांडे बने हैं वनराज
नई दिल्ली :

Anupamaa Spoiler Alert: राजन शाही की 'अनुपमा' एक समय में एक कदम उठा रही है, और वह अपनी बहू किंजल को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है. किंजल को उसी दिन नई फर्म में एक साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है और अनुपमा ने उसे यह कहकर प्रेरित किया कि वह अच्छा करेगी और इसे लेकर उसे तनाव में आने की जरूरत नहीं है. लंच के दौरान, अनुपमा (Anupamaa) ने पारितोष से किंजल को इंटरव्यू की जगह पर छोड़ने के लिए कहा, लेकिन उसने यह कहकर उसे मना कर दिया कि उसकी राखी के साथ एक जॉब ऑफर को लेकर मुलाकात है. समर किंजल को नए ऑफिस छोड़ता है और बताता है कि यह वही बिल्डिंग जहां वनराज काम किया करता था. 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma), अल्पना बुक और अरविंद वैद्य लीड रोल में हैं. 

वनराज अब तक इस बात को मंजूर नहीं कर सका है कि वह अपनी नौकरी और घर दोनों ही गंवा चुका है. पाखी उसे फोन करती है और उसे बताती है कि वह एक दोस्त के यहां जा रही है और बाद में घर पर कुछ सामान लेने जाएगी. काव्या उनकी बातचीत को बीच में हो रोकती है और कहती है कि अगर वह चाहे तो वह वहीं रह सकती है. वह वनराज को बताती है कि यह फ्लैट बहुत छोटा है और उनकी प्राइवेसी भंग होती है, पाखी के वापस घर जाने पर जोर देती है. वनराज उसे बताता है कि वह यहां लंबे समय तक नहीं रहेगा, जिस पर काव्या कहती है कि ऐसा लगता नहीं है. वनराज को उसका यह रवैया पसंद नहीं आता है.

इस बीच, किंजल घर लौटती है और सभी को बताता है कि उसे नई कंपनी में काम मिल गया है. कंपनी का नाम सुनते ही, समर बताता है कि यह वही कंपनी है जहां वनराज काम करते थे. किंजल सभी को बताती है कि उसे कंपनी के प्रोजेक्ट हेड के रूप में काम पर रखा गया है और तभी सभी को पता चला कि उसे वनराज का पद ऑफर किया गया है. काव्या को भी नए प्रोजेक्ट हेड के बारे में सूचित करने वाला एक मेल मिलता है, और वह जल्दी से वनराज को बताती है कि किंजल उसका नया रिप्लेसमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि काव्या वनराज को अनुपमा (Anupamaa) के खिलाफ भड़काएगी, और कहेगी कि वह किंजल की नई नौकरी के बारे में तो जानती ही होगी. वह भी शाह हाउस आती है और अनुपमा पर इसके लिए आरोप लगाती है. हम यह भी देखते हैं कि किंजल सबको बता रही है कि काव्या वहां काम कर रही है इसका मतलब यह नहीं है कि वह जॉब ऑफर को जाने देगी. पारितोष बताता है कि उसने डेव कोचिंग क्लासेज में भी नौकरी स्वीकार कर ली है. अगला एपिसोड काफी नाटकीय होने वाला है.