अर्चना पूरन सिंह चुपके से खा रही थीं गोलगप्पे, तभी कपिल ने कहा- ये है इनका असली रूप... देखें Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अर्चना पूरन सिंह चुपके से खा रही थीं गोलगप्पे, तभी कपिल ने कहा- ये है इनका असली रूप... देखें Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • गोलगप्पे खाते हुए अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • द कपिल शर्मा शो के सेट पर अर्चना पूरन सिंह के बेटे आए नजर
  • अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो को कर रही हैं जज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी एक खास पहचान बनाने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में छाई हुई है. अर्चना इन दिनों द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Shhow) शो को जज कर रही हैं और अकसर वह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो से जुड़े फनी वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शो के सेट पर गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रही हैं साथ ही वह गोलप्पे वाले को कहती हैं कि ''भईया पैसे नहीं मिलेंगे प्रोडक्शन वालों से लेना''.

वायरल हो रहे वीडियो में अर्चना गोलगप्पे बेचने वाले को कहती है जल्दी करो मुझे बुला रहे हैं, पेमेंट तो देते नहीं है वो लोग इसी से काम चलाना पड़ेगा. तभी कपिल शर्मा पीछे से आ जाते हैं और कहते है देखिए यह है इनका असली रूप... वहां बोलकर आईं कि एक जरूरी फोन आया है और यहां आकर पानीपुरी खा रही हैं. इनको पता था कि पानीपुरी वाला आ रहा है इसलिए अपने बेटे को भी यहां बुलाई हैं. फिर कपिल, अर्चना के तरफ कैमरा करते हुए कहते हैं कि मैम ये गलत है तो अर्चना कहती है, ''अरे कपिल तुझे खिलाने थे इसलिए मैं टेस्ट कर रही थी''.

Newsbeep

अर्चना और कपिल के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि अर्चना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में की थी. उन्होंने जी टीवी का शो 'वाह क्या सीन है' से टीवी की दुनिया में एंट्री ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अर्चना ने इसके बाद बैक-टू-बैक दो शोज़ 'जाने भी दो पारो, श्रीमान -श्रीमती' में काम किया. साल 2005 में अर्चना ने 'नच बलिये' में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था. इसके बाद अर्चना ने साल 2006 में डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा को होस्ट किया. सिर्फ इतना ही नहीं अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में आने से पहले सोनी का मशहूर और सुपरहिट शो 'कॉमेडी नाइट्स सर्कस' में बतौर जज भी काम कर चुकी हैं. इश शो में उनके साथ सलमान खान के भाई सोहेल खान भी जज किया करते थे.