NDTV Khabar

कपिल शर्मा के कोस्टार ने उड़ाया नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक तो अर्चना पूरन सिंह का यूं आया रिएक्शन

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू शारदा किसी बात पर नवजोत सिंह सिद्धू के जाने का मजाक उड़ाने लगते हैं, जिस पर अर्चना पूरन सिंह जबरदस्त रिएक्शन देती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के कोस्टार ने उड़ाया नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक तो अर्चना पूरन सिंह का यूं आया रिएक्शन

The Kapil Sharma Show: कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने उड़ाया सिद्धू के जाने पर मजाक

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के कोस्टार ने उड़ाया सिद्धू के जाने पर मजाक
  2. अर्चना पूरन सिंह ने दिया दमदार रिएक्शन
  3. 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी के दमदार कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vani Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर का प्रमोशन करने आएंगे. ऋतिक के आने पर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के को-स्टार उनके साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती करते हैं. लेकिन तभी 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू शारदा किसी बात पर नवजोत सिंह सिद्धू के जाने का मजाक उड़ाने लगते हैं, जिस पर अर्चना पूरन सिंह जबरदस्त रिएक्शन देती हैं. कीकू शारदा (Kiku Sharda) के मजाक पर अर्चना पूरन सिंह का यह रिएक्शन देखने लायक होता है.  

चिन्मयानंद केस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, Tweet कर कहा-रेप के कोई चार्ज...

दरअसल, शो के दौरान आए कीकू शारदा ऋतिक रोशन को देखकर बोलते हैं कि वॉर में आप ही जीतेंगे. इस पर कपिल शर्मा उन्हें जवाब देते हैं कि कभी-कभी चेले भी आगे निकल जाते हैं. कपिल शर्मा की यह बात सुनकर कीकू शारदा ने कहा,"आगे का तो मुझे पता नहीं, हमारे शो से तो गुरु ही निकल गए." कीकू शारदा की यह बात सुनकर अर्चना पूरन सिंह जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 


करण देओल की फिल्म को एक हफ्ता हुआ पूरा, किया शानदार कलेक्शन

बता दें कि इसके अलावा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक और वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा था. इस वीडियो में ऋतिक रोशन कपिल शर्मा को डांस सिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन का अंदाज और उनका डांस तारीफ के लायक है. इन सबसे इतर द कपिल शर्मा शो टीआरपी के रेस में हमेशा आगे रहता है. शो का कंटेंट हो या इसके कलाकार, दर्शकों को हर हफ्ते खूब हंसाते हैं. 
 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement