कपिल शर्मा ने अर्चना पूरण सिंह के लिए गाया गाना 'हमें तुमसे प्यार कितना...', मिला ये रिएक्शन- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के लिए अपनी दिल की बातें बयां करते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरण सिंह के लिए गाया गाना 'हमें तुमसे प्यार कितना...', मिला ये रिएक्शन- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के लिए बयां की दिल की बात

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह के लिए गाया गाना
  • कपिल के गाने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने दिया रिएक्शन
  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अकसर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) से हंसी-मजाक करते नजर आते हैं. खुद अर्चना पूरन सिंह भी कपिल शर्मा के जोक्स पर जमकर ठहाके लगाती हैं. लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के लिए अपनी दिल की बातें बयां करते नजर आ रहे हैं. अपनी दिल की बातें बोलने के लिए कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह के गाना 'हमें तुमसे प्यार कितना...' भी गाया. उनका यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की हुई एंट्री, जेठालाल के लिए पनौती बने सुंदर- देखें Viral Video


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह वीडियो खुद अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए साझा किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज: आखिरकार कपिल ने अपनी भावनाएं बयां कर ही दीं. 'हमें तुमसे प्यार कितना' मेरा पसंदीदा गाना और वो भी मुझे डेडिकेट किया हुआ. भई वाह." अर्चना पूरन सिंह के इस कैप्शन को देखकर लग रहा था मानो वह गाना सुनने के बाद काफी खुश हो गई हों. इसके बाद कपिल शर्मा ने मशहूर गाना 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं' भी गाया, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोगों ने काफी एंजॉय किया. वीडियो में शो के सेट पर अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा के अलावा एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी नजर आ रही हैं. 

'टिकटॉक की मधुबाला' ने धमाकेदार अंदाज से जीता सबका दिल, कहा- यह तो केवल मस्ती के लिए है

बता दें कि इस बार 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में 'हाउसफुल 4' की टीम धमाल मचाने वाली है. शो के सेट पर अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, कृति सेनन और कृति खरबंदा जैसे मशहूर कलाकार नजर आएंगे. कॉमेडी किंग का यह शो हर बार अपने कंटेंट और कलाकारों के वजह से टीआरपी की रेस में आगे रहता है. वहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बात करें तो वह जल्द ही पापा बनने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने बेबी शावर पार्टी भी आयोजित की थी, जिसमें टीवी जगत से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...