अर्चना पूरन सिंह और परमीत ने भागकर की थी शादी, Kapil Sharma के शो में बताया- रात के 11 बजे पंडित ढूंढ रहे थे

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) एवं परमीत सेठी (Parmeet Sethi) ने किया खुलासा, बताया किन हालात में की थी शादी.

अर्चना पूरन सिंह और परमीत ने भागकर की थी शादी, Kapil Sharma के शो में बताया- रात के 11 बजे पंडित ढूंढ रहे थे

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी शादी को लेकर खोला यह राज

खास बातें

  • अर्चना और परमीत ने भागकर की थी शादी
  • एक्ट्रेस ने 'द कपिल शर्मा शो' पर किया खुलासा
  • परमीत ने खोला यह राज
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस शनिवार मशहूर जोड़ियों का स्वागत किया जाएगा, जिनमें अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) एवं परमीत सेठी (Parmeet Sethi), कश्मीरा शाह एवं कृष्णा अभिषेक, और किकू शारदा (Kiku Sharda) एवं प्रियंका शारदा जैसी मशहूर जोड़ियां शामिल होंगी. इस मिस्टर एंड मिसेज स्पेशल एपिसोड में ये पति-पत्नी अपनी जिंदगी और अपने रिश्तों से जुड़े कुछ दिलचस्प राज खोलेंगे. इनमें ऐसी ही एक जोड़ी है अर्चना और परमीत की, जिन्हें हमने अब तक बहुत पसंद किया है. अर्चना और परमीत की शादी को 28 साल हो गए हैं और दोनों अब भी पूरे जोश के साथ अपने वैवाहिक जीवन में आगे बढ़ रहे हैं. इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show Video)' में ये दोनों मिलकर 'कपल गोल्स' की नई परिभाषा गढ़ते नजर आएंगे. 


इस मजेदार एपिसोड के दौरान कपिल (Kapil Sharma) ने परमीत (Parmeet Sethi Video) से जानना चाहा कि शादी के लिए अर्चना ने उनसे क्या-क्या पापड़ बिलवाए? इस पर हंसी के जोरदार ठहाकों के बीच परमीत ने जवाब दिया, "अर्चना ने शादी के लिए मुझ पर दबाव डाला था. उसने ऐसी स्थिति बना दी थी कि मेरे पास उससे शादी करने के अलावा कोई चारा ही नहीं बचा था." इस पर अर्चना (Archana Puran Singh) ने भी झट से जवाब दिया, "परमीत झूठ बोल रहा है. उसने मुझे प्रपोज़ किया था. दरअसल, हम शादी करने के लिए भागे थे. हम दोनों एक दूसरे से दूर नहीं भागे थे बल्कि शादी के लिए एक दूसरे के साथ भागे थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद परमीत (Parmeet Sethi) ने पूरा किस्सा सुनाते हुए बताया, "हमने रात को 11 बजे एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और फिर हम पंडित जी को ढूंढने लगे. करीब 12 बजे हमें एक पंडित जी मिले, जिन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम भागकर शादी तो नहीं कर रहे हैं और लड़की बालिग है या नहीं? इस पर मैंने जवाब दिया, मेरे से ज्यादा बालिग है लड़की! तब पंडित जी ने कहा, ऐसे नहीं होती शादी, मुहूर्त निकलेगा और फिर होगी.  हमने उसी रात उन्हें पैसे दिए और अगली सुबह 11 बजे हमारी शादी हो गई." अर्चना (Archana Puran Singh) और परमीत दोनों ही अपनी प्यारी नोकझोंक और अपनी खूबसूरत जोड़ी के लिए जाने जाते हैं और इस शो में उन्हें साथ देखकर उनकी यह खूबी साफ नजर आई.