Bigg Boss 13: विजेता को लेकर मेकर्स और सलमान खान में फिर ठनी, बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा- देखें Tweet

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के मेकर्स और सलमान खान (Salman Khan) के बीच बहस का बॉलीवुड एक्टर ने दावा किया है. देखें उनका ट्वीट

Bigg Boss 13: विजेता को लेकर मेकर्स और सलमान खान में फिर ठनी, बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा- देखें Tweet

सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • सलमान खान को लेकर बॉलीवुड एक्टर का दावा
  • बोले- उनके और शो के मेकर्स के बीच फिर हुई बहस
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

देश के सबसे मशहूर टीवी रियलिटी शो यानी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का आज ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. इसी के साथ इस सीजन के विनर का नाम भी दर्शकों को पता चल जाएगा. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें जोरों पर हैं कि इस बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही विनर होंगे. बिग बॉस 13 के घर की हर अपडेट देने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिर से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) और शो के मेकर्स के बीच हुई बहस का दावा किया है. उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

बिग बॉस के सेट पर आसिम रियाज ने घुटने के बल बैठ हिमांशी खुराना को पहनाई अंगूठी...देखें वायरल Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "मेरे पास आज पूरा रिपोर्ट है कि मनीषा दखलंदाजी करने पर सलमान खान (Salman Khan) पर चिल्लाई हैं उन्होंने सलमान खान को यह साफ कर दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर होंगे. चाहे वो अगला सीजन होस्ट करें या ना करें." कमाल आर खान ने इस तरह यह दावा किया है. बिग बॉस को लेकर वो इन दिनों ट्विटर पर खासे एक्टिव हैं. उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं.

Bigg Boss 13: फिनाले से पहले शहनाज गिल का Video वायरल, सिद्धार्थ शुक्ला को यूं सिखाई पंजाबी

बात करें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...