बिग बॉस के घर की टूट जाएगी ये मशहूर जोड़ी, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर...

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से इस हफ्ते बेघर हुए ये सदस्य, टूटी ये मशहूर जोड़ी.

बिग बॉस के घर की टूट जाएगी ये मशहूर जोड़ी, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर...

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगे बाहर

खास बातें

  • बिग बॉस के घर से बेघर होंगे ये कंटेस्टेंट
  • 'वीकेंड का वार' में टूटेगी ये मशहूर जोड़ी
  • आज ये कंटेस्टेंट होंगे बाहर
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में मचे हंगामे के बाद अब इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस में इस बार मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, अरहान खान (Arhaan Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शेफाली बग्गा और आरती सिंह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. वहीं, इन सभी कंटेस्टेंट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें, इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से केवल एक कंटेस्टेंट नॉमिनेट होगा. वहीं, बिग बॉस के फैन पेज खबरी की मानें तो इस हफ्ते बिग बॉस में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान की मशहूर जोड़ी टूटने वाली है. 

Good Newwz Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

दरअसल, इस हफ्ते 'वीकेंड का वॉर' में अरहान खान (Arhaan Khan) घर से बेघर हो जाएंगे. इस बात की जानकारी बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. खबरी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) में बीते हफ्तों में सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सामने अरहान खान की सारी बातें खोल दी थी, जिसके बाद इन दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई थी, हालांकि, बाद में ये दोनों एक बार फिर साथ में आए. 

abangg 3 Box Office Collection Day 9: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़


बिग बॉस में इस हफ्ते शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कैप्टनसी मिली. हालांकि, शहनाज (Shehnaaz Gill) के कैप्टन बनने के दौरान किसी भी घरवाले ने काम को गंभीरता से नहीं लिया. इसके चलते खुद सलमान खान (Salman Khan) को बिग बॉस के घर की साफ सफाई करनी पड़ी. इसके अलावा इस हफ्ते वीकेंड का वॉर में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली और कंटेस्टेंट का खूब मनोरंजन किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...