अर्शी खान की दोस्त ने किया उनका पर्दाफाश, उम्र से लेकर शाहिद अफरीदी तक के बारे में खोले राज

गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि अर्शी खान ने अपनी उम्र से लेकर एजुकेशनल क्वालिफिकेशन तक, हर चीज के बारे में झूठ बोला है.

अर्शी खान की दोस्त ने किया उनका पर्दाफाश, उम्र से लेकर शाहिद अफरीदी तक के बारे में खोले राज

खास बातें

  • बिग बॉस में काफी पॉपुलर हो रही हैं अर्शी खान
  • उनकी दोस्त ने खोले उनके राज
  • उम्र और शिक्षा के बारे में बताया सच
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में अर्शी खान शो की जान बनी हुई है और उनकी हरकतें न सिर्फ दर्शकों को पसंद आ रही हैं बल्कि वे बढ़-चढ़कर घर में नजर भी आ रही हैं. घर में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली ढिंचैक पूजा भी अर्शी खान के साथ नजर आ रही हैं और उनकी खूब तारीफ कर रही है. इस बीच अर्शी खान को अच्छे से जानने वाली मॉडल-एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने उनसे जुड़े कई राज का पर्दाफाश किया है. गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि अर्शी खान ने अपनी उम्र से लेकर एजुकेशनल क्वालिफिकेशन तक, हर चीज के बारे में झूठ बोला है. गहना ने आरोप लगाया है कि अर्शी खान की उम्र 32-33 साल से ज्यादा है और वे ग्रेजुएट तक नहीं हैं. गहना वशिष्ट अर्शी खान की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं.
 


यह भी पढ़ें : Bigg Boss के Love Birds पुनीश और बंदगी का हिना खान ने रखा नाम 'पुंगी'...

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा है कि अर्शी खान के ऊपर 10 से ज्यादा आपराधिक मामले लंबित पड़े हैं और जिसमें से दो पाकिस्तान में हैं, 4 महाराष्ट्र में और 4 देश के बाकी हिस्सों में हैं. इसमें से चार मामले भारत और पाकिस्तान के झंडों के अपमान से जुड़े हैं. एक मामले पर 5 नवंबर को फैसला आना है.

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



यह भी पढ़ें : ढिंचैक पूजा बनी घरवालों का सिरदर्द, किसी ने की मस्ती तो किसी ने कहा उनके सिर में जूं!

गहना ने यह भी कहा है कि अर्शी खान का दावा है कि उसके संबंध पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रहे हैं, यह भी गलत है. वह उससे मिलने की बात तो दूर कभी फोन पर बात भी नहीं की होगी. गहना ने कहा है, “अफरीदी के साथ सेक्स की बात तो भूल ही जाएं वे उनसे कभी मिली भी नहीं हैं. फोन पर बात तक नहीं की है.” उन्होंने बताया कि जब दो साल पहले यह खबर आई थी तो उसके बाद शाहिद अफरीदी ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com