NDTV Khabar

Bigg Boss 11 के बाद इस एक्शन रियलिटी शो में नजर आ सकती हैं अर्शी खान, स्विमिंग और जिम में बहा रही हैं पसीना

बिग बॉस-11 से सुर्खियां लूटने के बाद ‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान इन दिनों कुछ अलग ही ढंग की कोशिशों में लगी नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 के बाद इस एक्शन रियलिटी शो में नजर आ सकती हैं अर्शी खान, स्विमिंग और जिम में बहा रही हैं पसीना

अर्शी खान

खास बातें

  1. अर्शी खान रही हैं विवादों में
  2. बिग बॉस में खेली अच्छी पारी
  3. अब दोबारा लौटने को हैं तैयार
नई दिल्ली: बिग बॉस-11 से सुर्खियां लूटने के बाद ‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान इन दिनों कुछ अलग ही ढंग की कोशिशों में लगी नजर आ रही हैं. इन दिनों वे स्विमिंग में खूब हाथ आजमा रही हैं, और जिम में दबकर पसीना बहा रही हैं. अर्शी खान को स्विमिंग नहीं आती है, और इस बात की झलक उस समय मिल गई थी जब उन्होंने बिग बॉस-11 में पानी में डूबकी लगाई थी. अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए अप्रोच किया गया है, इसलिए उन्होंने पसीना बहाना शुरू कर दिया है.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर गुस्साईं बिपाशा बसु, बोलीं- शांत रहें, जब हमारी मर्जी होगी तब होगा

वैसे भी देखा गया है कि 'बिग बॉस' में नजर आने वाले या फिर 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखने वाले एक-दूसरे शो में नजर आते रहते हैं. जैसे हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी' से 'बिग बॉस-11' में आई थीं और 'बिग बॉस-10' के सीजन के विजेता मनवीर गुर्जर शो जीतने के बाद खतरों के खिलाड़ी में दिखे थे. हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है. जब अर्शी खान के मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज से इन कयासों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि मैं भी चाहता हूं कि ये अफवाहें सच हो जाए.

Video: टीवी पर रोते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताई दिल की दास्तां, 'जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है...'

टिप्पणियां
अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर में अपने हाथ अच्छे से दिखाए थे. ऐसे में वे बिना वजह तो इतनी तैयारी नहीं करेंगी क्योंकि 'खतरों के खिलाड़ी' में अधिकतर स्टंट पानी से जुड़े होते हैं. शायद अर्शी को कोई सिग्नल मिला होगा जिस वजह से उन्होंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. हम तो यही कहते हैं कि अर्शी खान अगर 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आईं तो आवाम को ग्लैमर और रोमांच दोनों का कॉकटेल देखने को मिलेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement