‘फलक तक चल साथ मेरे’ पर अर्शी खान ने किया डांस, एक्सप्रेशंस देखकर कह बैठेंगे OMG!

अर्शी ने एक नया वीडियो डाला है जिसमें वे ‘फलक तक चल साथ मेरे’ सॉन्ग पर बैठे-बैठे ही डांस कर रही हैं और जबरदस्त मूव्ज दिखा रही हैं.

‘फलक तक चल साथ मेरे’ पर अर्शी खान ने किया डांस, एक्सप्रेशंस देखकर कह बैठेंगे OMG!

अर्शी खान

नई दिल्ली:

अर्शी खान बिग बॉस के घर में रहने के बाद मीडिया और अपने फैन्स के बीच किस तरह सुर्खियों में रहना है, ये सीख चुकी हैं. तभी तो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से वह हर सही वजह से सुर्खियों में हैं और कंट्रोवर्सी क्वीन के अपने तमगे से भी दूर हैं. ‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान पिछले कुछ समय से अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर काफी एक्टिव हैं और डांस वीडियो डाल रही हैं जो उन्हें काफी लोकप्रिय बना रहे हैं. अर्शी ने एक नया वीडियो डाला है जिसमें वे ‘फलक तक चल साथ मेरे’ सॉन्ग पर बैठे-बैठे ही डांस कर रही हैं और जबरदस्त मूव्ज दिखा रही हैं. वैसे भी एक्सप्रेशंस देने के मामले में अर्शी खान का कोई मुकाबला नहीं है.

अर्शी खान ने ‘मेरे रश्के कमर’ पर यूं की डांस रिहर्सल, वीडियो हो गया वायरल
 

 

A post shared by Indians Update (@indiansupdate) on


अर्शी खान का कुछ दिन पहले सपना चौधरी के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें अर्शी सपना चौधरी के साथ डांस कर रही थीं. यह मौका सपना चौधरी के भाई की शादी का था और इसमें भी अर्शी खान ने गजब के हाथ दिखाए थे.

'मेरे रश्के कमर' पर सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच हुआ मुकाबला, देखें किसकी हुई जीत

वैसे अर्शी जब तक बिग बॉस के अंदर रहीं उन्हें लेकर घर से बाहर तरह-तरह की खबरें आती रहीं, और खूब हंगामा मचा रहा. घर के अंदर भी प्रियांक शर्मा ने उन्हें जमकर निशाना बनाया था. टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो उन पर भद्दे कमेंट तक किए थे. लेकिन अर्शी खान ने किसी की परवाह नहीं की और विकास गुप्ता के साथ उनकी दोस्ती कायम है. अर्शी बॉक्स क्रिकेट लीग में (बीसीएल) में भी नजर आ चुकी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com