NDTV Khabar

'घमंडी' हिना को हितेन ने दिया धोखा तो ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का कैप्टन!

बुधवार को इस हफ्ते का 'बीबी डे केयर' टास्क में नया मोड़ देखने को मिल सकता है. कैप्टन बनने की इस लड़ाई में हिना खान को अर्शी खान पटखनी देकर घर की नई कप्तान बन जाएंगी.

357 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'घमंडी' हिना को हितेन ने दिया धोखा तो ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का कैप्टन!

खास बातें

  1. हिना को हराकर अर्शी बनेंगी घर की नई कप्तान!
  2. मास्टरमाइंड विकास के प्लान से हितेन हिना को देंगे धोखा
  3. प्रियांक और लव के बीच पहली बार होगी जबरदस्त लड़ाई
नई दिल्ली: बिग बॉस के 11वें सीजन में अभी तक अर्शी खान कैप्टन न बन पाने की वजह कई लड़ाईयां लड़ी, यहां तक कि उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त शिल्पा शिंदे तक से भी दुश्मनी कर ली. फिलहाल बुधवार को इस हफ्ते का 'बीबी डे केयर' टास्क में नया मोड़ देखने को मिल सकता है. कैप्टन बनने की इस लड़ाई में हिना खान को अर्शी खान पटखनी देकर घर की नई कप्तान बन जाएंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने पहले से हितेन तेजवानी के साथ सीक्रेट प्लान बनाया है कि हिना को आखिरी में कप्तान बनने से रोका जाएगा और आखिरी तक अर्शी की बेबीशीटर ट्रॉली को बचा के रखा जाएगा. विकास का अगर ये प्लान में सफल हुआ तो इस हफ्ते अर्शी खान को घर का कप्तान बनने से कोई नहीं रोक सकता.

पढ़ें: Bigg Boss 11: शिल्पा और आकाश हुए नॉमिनेट, घर से बाहर नहीं सीक्रेट रूम में जाएंगे दोनों!

हिना ने हितेन को कहा विकास की दुम
सोशल मीडिया पर यूजर्स के हिना खान को काफी ज्यादा नापसंद किया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि व्यूअर्स के अनुसार हिना में घमंड और घर में लड़ाई कराने के लिए मुख्य कंटेस्टेंट मानी जा रहीं हैं. आज के एपिसोड में भी हिना खान कप्तानी के आखिरी दौर में पहुंचने के बाद बाहर होने के पर हितेन पर काफी ज्यादा भड़की. उन्होंने तो हितेन को विकास की दुम तक कह डाला. हिना ने गुस्से में हितेन को पहली बार कहा कि विका के दुम के पीछे चलता है.

बता दें कि ‘बीबी डे केयर’ के इस टास्क में हर कंटेस्टेंट को एक प्रैम मिला और उसमें एक कंटेस्टेंट के नाम की गुड़िया है. यही नहीं, समय-समय पर उन्हें पार्किंग स्पेस में गुड़िया रूपी अपने बच्चे को लेकर भागना होता है और जो कंटेस्टेंट पार्किंग में जगह बनाने में असफल रहेगा, वह गेम से बाहर हो जाएगा. 
 
priyank and love

लव और प्रियांक के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा
बता दें कि बुधवार को बिग बॉस के घर में पहली बार लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के बीच बहस करते हुए देखेंगे. कैप्टन्सी बनने के टास्क में लव, प्रियांक और हिना आपस में बातचीत कर रहे थे. बीबी डे केयर टास्क में पासा पलटने का प्लान बनाने के चक्कर में आपस में भिड़ जाते हैं. लव प्रियांक से इसलिए भी गुस्से में हैं, क्योंकि नॉमिनेशन में प्रियांक ने लव को बचाने के लिए नाम नहीं लिया, जिससे उनके व्यवहार में बदलाव आया.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement