अर्शी खान ने डर पर काबू करते हुए की हेलीकॉप्टर की सवारी, बोलीं- जब आप डरपोक हो...देखें Video

अर्शी खान (Arshi Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हेलीकॉप्टर में बैठती हुी दिखाई दे रही हैं. अर्शी खान ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि वह इस हेलीकॉप्टर के लॉन्च के लिए पहुंची थीं.

अर्शी खान ने डर पर काबू करते हुए की हेलीकॉप्टर की सवारी, बोलीं- जब आप डरपोक हो...देखें Video

अर्शी खान (Arshi Khan) ने डर पर काबू करते हुए की हेलीकॉप्टर की सवारी

खास बातें

  • अर्शी खान ने डर पर काबू करते हुए की हेलीकॉप्टर की सवारी
  • एक्ट्रेस ने कहा कि जब शुरुआत आपसे हो और...
  • अर्शी खान का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से भी हमेशा जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अकसर फैंस का मनोरंजन करती हैं. हाल ही में अर्शी खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हेलीकॉप्टर में बैठती हुी दिखाई दे रही हैं. अर्शी खान ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि वह इस हेलीकॉप्टर के लॉन्च के लिए पहुंची थीं. अर्शी खान के इस वीडियो को अबतक 7 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अर्शी खान (Arshi Khan) ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया, "आप किसी हेलीकॉप्टर को लॉन्च करने जाएं और आपसे उसकी शुरुआत की जाए और आप डरपोक हो." अपने कैप्शन के जरिए अर्शी खान ने बताया कि उनसे ही हेलीकॉप्टर के उड़ान की शुरुआत हुई. खास बात तो यह है कि अर्शी खान अपने डर पर काबू करते हुए हेलीकॉप्टर में बैठीं. उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "स्ट्रॉन्ग हो आप." अर्शी खान ने इससे पहले एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर और फेवरेट एक्टर सलमान खान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अर्शी खान (Arshi Khan) पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. यूं तो उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन बिग बॉस 11 के बाद उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. एक्ट्रेस बिग बॉस 11 के बाद कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आई हैं, जिसमें सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल और इश्क में मरजावां शामिल है. इससे इतर अर्शी खान को आवाम की जान के नाम से भी जाना जाता है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी.