NDTV Khabar

'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का बिंदास डांस, ईद पर करने जा रही हैं धमाका

'बिग बॉस-11' में सफल पारी के बाद अर्शी खान देश भर में लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं, और लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिग बॉस में आवाम की दिल जीतने के बाद वे लगातार टीवी पर नजर आती रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का बिंदास डांस, ईद पर करने जा रही हैं धमाका

बिग बॉस 11 से देश भर में लोकप्रिय हुई थीं अर्शी खान

खास बातें

  1. अर्शी खान कर रही हैं जोर-शोर से तैयारी
  2. ईद पर करेंगी परफॉर्म
  3. प्रियंका चोपड़ा का है गाना
नई दिल्ली: 'बिग बॉस-11' में सफल पारी के बाद अर्शी खान देश भर में लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं, और लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिग बॉस में आवाम की दिल जीतने के बाद वे लगातार टीवी पर नजर आती रहती हैं, या फिर वे सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से मुखातिब होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. तभी तो लगातार अपने डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अर्शी खान ने हाल ही में एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे ईद के मौके पर श्रीलंका में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस के लिए प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. 

Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई कमर, 'तेरी आंख्या का यो काजल' से लूटी सुर्खियां
 

राखी सावंत को अर्शी खान पर कुछ इस कदर आया प्यार, बोलीं- 'मेरी जान हैं...इन्हें तो ऑस्कर मिलना चाहिए'

अर्शी खान श्रीलंका में 'जश्न-ए-ईद' प्रोग्राम में नजर आएंगी. अर्शी खान इसके लिए जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं. इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इसमें वे डांस ट्रूप के साथ प्रैक्टिस कर रही हैं. अर्शी खान के डांस मूव कमाल के हैं. वे 'गुंडे' फिल्म के प्रियंका चोपड़ा के सॉन्ग ''अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर डांस कर रही हैं.

‘फलक तक चल साथ मेरे’ पर अर्शी खान ने किया डांस, एक्सप्रेशंस देखकर कह बैठेंगे OMG!

कुछ दिन पहले अर्शी खान राजीव खंडेलवाल के शो 'जज्बात...' में भी नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सबकुछ साफ कर दिया था. अर्शी ने इस शो में कहा था, "मैं अफरीदी का बहुत सम्मान करती हूं. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. वो ट्वीट एक गलती थी और मुझे ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर खुलेआम बात नहीं करनी चाहिए थी. अफरीदी साहब के बहुत एहसान हैं मुझ पर."

टिप्पणियां
वैसे भी 'बिग बॉस 11' के बाद अर्शी खान के तेवर काफी बदल गए हैं, और वे अब पहले की तरह विवादों से कोसों दूर हैं. उन्हें कई तरह के प्रोग्राम में देखा जा सकता है, और राखी सावंत तथा सपना चौधरी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को भी मिली है. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement