आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट आरती सिंह (Aarti Singh) पर बिग बॉस का गहरा असर हुआ है, इस बात की जानकारी खुद उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने एक वीडियो शेयर कर दी है.

आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

आरती सिंह (Arti Singh) पर हुआ 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का गहरा असर

खास बातें

  • आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस 13 का गहरा असर
  • कृष्णा अभिषेक ने वीडियो शेयर कर खोला राज
  • आरती और कृष्णा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ दर्शकों पर भी अपनी खूब छाप छोड़ी है. सीजन के खत्म होने के बाद भी लगातार इसके कलाकार सुर्खियों में बने हुए हैं. हैरान करने वाली बात तो यह है कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का असर कुछ कंटेस्टेंट पर ऐसा हो गया है कि वह जब तक बिग बॉस की आवाज नहीं सुन लेते हैं, वह कोई काम ही नहीं करते हैं. इसका उदाहरण एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह (Aarti Singh) में बखूबी देखने को मिला. दरअसल, उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आरती सिंह पर हुए बिग बॉस 13 के असर का राज खोलते नजर आ रहे हैं.

जब अर्जुन कपूर से भिड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, फिर हुआ था ये हाल, देखें वायरल Video

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) इस वीडियो में आरती सिंह (Aarti Singh) के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं आरती उनके कंधे पर सिर रखकर सोती दिख रही हैं. तभी कंटेस्टेंट के भाई कृष्णा उन्हें कहते हैं कि आरती खाना खा ले. कृष्णा की बातें सुनने के बाद भी आरती नहीं उठतीं, लेकिन जैसे ही कृष्णा अभिषेक ने कहा, "बिग बॉस चाहते हैं कि आरती खाना खा लें..." उनकी यह बात सुनकर आरती सिंह की आंख तुरंत खुल जाती है और वह उठकर बैठ जाते हैं. कृष्णा अभिषेक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आरती सिंह (Aarti Singh) के साथ बने इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कहा, "बिग बॉस के घर का असर नहीं छूट रहा है. देखो आरती घर में भी कैसे व्यवहार कर रही है." बता दें कि आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में रहते हुए इंडिपेंडेंट आरती सिंह के नाम से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 में शुरुआत में थोड़ी कमजोर जरूर दिखाई दीं, लेकिन उन्होंने अपने गेम को सुधारते हुए फिनाले तक अपना सफर तयर किया. बिग बॉस 13 से पहले आरती सिंह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. 
 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...